एक्टिंग के साथ-साथ अपनी गायिकी से भी दिल जीत लिया इस एक्ट्रेस ने

भोजपुरी फिल्मो की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी कई धमाकेदार सफल फिल्मो के जरिये सभी की पसंदीदा एक्ट्रेस बनी हुई है. और अब अक्षरा फिल्मो के साथ गायिकी में भी सभी की पहली पसंद बन चुकी है. जी हाँ... भोजपुरी सिनेमा का आइकोनिक चेहरा अक्षरा सिंह ने अब तक जितनी भी फिल्मो में काम किया है उससे उन्होंने दर्शको के दिल में ख़ास जगह बना ली है. एक्टिंग और गायिकी के साथ-साथ अक्षरा डांस में भी माहिर है.

साल 2016 में अक्टूबर में अक्षरा द्वारा गाया गया पहले भजन ने मात्र 11 ही महीनो में यू ट्यूब पर 10 मिलियन व्यूज पार कर लिया है. अक्षरा इस रिकॉर्ड की पहली हक़दार है. इससे पहले कोई भी अब तक इस रिकॉर्ड तक पहुंच नहीं पाया है. अक्षरा के इस भजन को मनोज मतलबी ने लिखा है और इसे म्यूजिक दिया है मधुकर आनंद व छोटेबाबा ने. वैसे अक्षरा द्वारा इस साल भी गाया हुआ देवी भजन संगीत प्रेमियों को काफी पसंद आ रहा है. और अब जल्द ही अक्षरा की सुरीली आवाज फ़िल्मी गीतों में भी सुनने को मिलेगी.

आपको बता दे कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह की फिल्म 'सईंया सुपरस्टार' जल्द ही दशहरा के मौके पर रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में इन दोनों ही सुपरस्टार्स की जोड़ी दर्शको को खूब पसंद आने वाली है. इस फिल्म के निर्माता प्रेम राय है तथा निर्देशक अजय कुमार गुप्ता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'गोलमाल अगेन' का गुदगुदाता ट्रेलर हुआ रिलीज...

यूट्यूब सेंसेशन गर्ल व बेसुरी आवाज की मालकिन 'ढिंचैक पूजा' की पुनः वापसी

जल्दी ही शाहरुख़ खान के साथ फिल्म में नज़र आने वाली हैं कैटरिना कैफ, शेयर की तस्वीर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -