पिज्जा बनाने वाले किसानों की आलोचना करने पर भड़के दिलजीत, कहा- 'तुम्हारे मुंह से...'
पिज्जा बनाने वाले किसानों की आलोचना करने पर भड़के दिलजीत, कहा- 'तुम्हारे मुंह से...'
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी आवाज और अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में बसने वाले दिलजीत दोसांझ इन दिनों किसानों के समर्थन में है. उन्हें हर दिन किसानों के समर्थन में ट्वीट करते हुए देखा जा रहा है. बीते दिनों ही उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को निशाने पर लिया था और दोनों की जमकर बहस भी हुई थी. वैसे उस दौरान लोगों को दिलजीत दोसांझ के जवाब बड़े पसंद आए थे और इस कारण लोगों ने कंगना रनौत का जमकर मजाक भी उड़ाया था।

वैसे कंगना रनौत के बाद अब दिलजीत दोसांझ उन लोगों को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं जो किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दी-भद्दी बातें फैला रहे हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें किसान आंदोलन स्थल पर पिज्जा बनाते नजर आ रहे थे। उस तस्वीर को शेयर कर कुछ लोगों ने यह सवाल उठाया था कि 'आखिरकार ऐसा कैसे हो सकता है ? जो लोग आंदोलन करने आए हैं वो स्थल पर पिकनिक मना रहे हैं।'

इसे देखकर दिलजीत दोसांझ ने अपने ताजा ट्वीट में अपनी प्रतिक्रिया दी है. इसमें उन्होंने कहा कि, 'जब किसान जहर खा रहा था तब तुम्हारे मुंह से कोई सवाल नहीं निकला और आज जब वो पिज्जा खा रहे हैं तो तुम सवाल पूछ रहे हो ?' वैसे अब यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं दिलजीत दोसांझ के इस ट्वीट को लोग बहुत ही तेजी से रीट्वीट कर रहे हैं. इसके अलावा कई लोग ऐसे हैं जो किसानों की आलोचना करने वालों पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं।

BB14 से बाहर निकलकर अपने जलवे दिखा रहीं हैं पवित्रा पुनिया

RSS से जुड़े संगठन की मांग- MSP से कम की खरीद को गैर-कानूनी घोषित करे मोदी सरकार

रिलीज हुआ असीम रियाज का नया गाना वहम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -