मैं बेहद खुश हूँ....
मैं बेहद खुश हूँ....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री रिचा चड्ढा जो कि हमे बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मों में अपने अभिनय के कारण सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. अब अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के बारे में सुनने में आया है कि ऋचा चड्डा ने मानव तस्करी की शिकार महिलाओं को आवास मुहैया करवाने के लिए और इस उद्देश्य से धन जुटाने के लिए एक नया अभियान शुरू किया है. अभिनेत्री ऋच चड्डा का कहना है कि हालांकि यह जरूरी नहीं है लेकिन फिल्मी सितारों को समाज से जुड़े मुद्दों का समर्थन करना चाहिए|

ऋचा ने अभिनेता कुणाल कपूर के क्राउड फंडिंग डिजिटल प्लेटफॉर्म केटो के साथ मिलकर ए बंगलो ऑन द हिल नाम की अपनी नई पहल की शुरुआत की है. तथा अब ऋचा ने अपने एक बयान में कहा है कि जिस तरह का काम मुझे मिल रहा है मैं इससे बेहद खुश हूं।

अभिनेत्री ऋचा ने कहा कि 'मैं खुश हूं कि फिल्म आज कई मुद्दों की बात करती है। मगर हमेशा ही ऐसा हो यह भी ठीक नहीं है। फिल्म एक फिक्शन भी हो सकती है। फिल्म एक आर्ट भी हो सकती है। फिल्म बॉक्सऑफिस पर पैसा बनाने के लिए भी बनाई जा सकती है।' अभिनेत्री ऋचा ने कहा है कि जल्द ही आगे कुछ बड़ी घोषणाएं आपको सुनने को मिलेंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -