बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ सागर की गल‍ियों में बुजुर्गों के पैर पड़ रहा ये अभिनेता

सागर: फ‍िल्‍म चाइना गेट में 'जगीरा' डाकू और फ‍िल्‍म गोलमाल में 'वसूली भाई' का क‍िरदार न‍िभाकर लोगों के दिलों में बसने वाले फ‍िल्‍म अभ‍िनेता मुकेश त‍िवारी इन द‍िनों मायानगरी मुम्‍बई की ग्‍लैमर की दुन‍िया छोडकर सागर की तंग गल‍ियों में पांव-पांव घूम रहे हैं। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरसल इन दिनों मुकेश कभी बुजुर्गों के पैर पडते नजर आते हैं तो कभी क‍िसी व्‍यक्‍त‍ि को गले लगाकर उससे चंद बातें कर लेते हैं, तो कभी क‍िसी का हाथ पकडकर आत्‍मीयता से मुस्‍कराकर बात करने लगते हैं। अब हम आपको बताते हैं आख‍िर माजरा क्‍या है?

जी दरअसल मप्र के सागर में मुकेश त‍िवारी का पैतृक घर है, उनका पूरा पर‍िवार सागर के गोपालगंज क्षेत्र में न‍िवास करता है। यहाँ मुकेश के बडे भाई डॉ। सुशील त‍िवारी की पत्‍नी संगीता त‍िवारी को भाजपा ने सागर नगर न‍िगम चुनाव में महापौर पद का प्रत्‍याशी बनाया है। जी हाँ और न‍िकाय चुनाव का प्रचार-प्रसार जब जोर पकड़ने लगा तो मुकेश त‍िवारी अपनी भाभी के ल‍िए जनसमर्थन जुटाने सागर की सडकों पर न‍िकल गए। मुकेश त‍िवारी सुबह करीब 10 बजे से जनसंपर्क करने न‍िकल रहे हैं और उनके साथ गोपालगंज इलाके के उनके सहपाठी, पुराने साथ और युवा मोर्चा के युवाओं की पूरी टोली साथ चल रही है। आपको बता दें कि अब मुकेश शहर की घनी आबादी वाले वार्डों की तंग और अंदरुनी गल‍ियों में एक-एक घर जाकर लोगों से हाथ जोडकर आत्‍म‍ियता से म‍िलकर भाजपा और अपनी बडी भाभी के ल‍िए वोट और सपोर्ट मांग रहे हैं।

आपको पता हो त‍िवारी पर‍िवार से अकेले मुकेश त‍िवारी ही नहीं, उनके भतीजे व गोलमाल फ‍िल्‍म में लीड रोल न‍िभाने वाले अभ‍िनेता ऋषांक त‍िवारी भी अपने साथ‍ियों के साथ शहर में घूम-घूमकर अपनी बडी मम्‍मी के ल‍िए वोट मांग रहे हैं। आपको पता हो ऋषंक बीते कुछ समय से बुंदेलखंड स‍िनेमा हाउस को स्‍थापित करने के चलते अध‍िकांश समय सागर में गुजार रहे हैं। यानी ऐसा कहा जा सकता है कि कुल म‍िलाकर सागर में महापौर के चुनाव प्रचार में मायानगरी का ग्‍लैमर और फ‍िल्‍मी दुन‍िया के स्टार्स दिख रहे हैं।

बजरंग का बड़ा बयान, कहा- "एशियाई खेल और विश्व चैम्पियनशिप में एक माह..."

By-polls result: आजमगढ़ में आज किसका लहराएगा परचम, मतगणना शुरू

तीन बीवियों के पति थे टीआई हाकम सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -