ब्रेक लेकर धड़ाम से आना है मुश्किल, अक्षय खन्ना
ब्रेक लेकर धड़ाम से आना है मुश्किल, अक्षय खन्ना
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय खन्ना के बारे में जिन्होंने अभी हालिया अपने एक बयान में कहा है कि, फिल्म इंडस्ट्री से चार साल तक ब्रेक लेने के फैसले के बाद फिल्मों में वापसी करना उनके लिए मुश्किल था. बॉलीवुड कि हवा हवाई गर्ल अभिनेत्री श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम' में नवाज़उ्द्दीन सिद्दीक़ी एक बेहद दिलचस्प और अहम् रोल में दिखाई दे रहे है तो वही इस फिल्म में श्रीदवी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ में अक्षय खन्ना भी हमे अपने अहम रोल में नजर आ रहे है.

वह इस फिल्म में एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रहे है. अक्षय खन्ना का मानना है कि अगर फिल्म इंडस्ट्री को किसी अभिनेता के काम न करने की हल्की सी भनक भी लग जाती है तो वह लिस्ट से उसका नाम हटा देते हैं.

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा विश्वास है कि अगर अभिनेता काम नहीं कर रहा है या ब्रेक लिया है तो इसका मतलब यह है कि उसने इंडस्ट्री छोड़ दी है. कोई यह जानने की कोशिश नहीं करता है कि अभिनेता-अभिनेत्री ने इंडस्ट्री छोड़ दी या यह सिर्फ ब्रेक है. अगर उनके मन में यह बात चली गई कि आप काम नहीं कर रहे हैं तो आपको सूची से बाहर निकाल दिया जाता है.’  
 
अनुराग कश्यप की 'मुक्केबाज' का टीजर निहारिये...

 

घरवाले मेरे संगीत सीखने के खिलाफ थे: कैलाश खेर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -