नैनों टेक्नोलॉजी पर आधारित है यह हॉलीवुड मूवी, विन डीजल का है अहम किरदार
नैनों टेक्नोलॉजी पर आधारित है यह हॉलीवुड मूवी, विन डीजल का है अहम किरदार
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर और हॉलीवुड कि जान काहे जाने वाले अभिनेता विन डीजल हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्खयों में बने रहते है वहीं हॉलीवुड फिल्म 'ब्लडशॉट' में मशूहर अभिनेता विन डीजल मुख्य किरदार में हैं. दर्शकों को ट्रेलर में उनका सुपरहीरो लुक नजर आ रहा है. ट्रेलर में वह एक सिपाही के तौर पर नजर आते हैं जिसकी मौत हो जाती है. लेकिन नैनो टेक्नोलॉजी के सहारे वह फिर से वापस आ जाते हैं. यह फिल्म इसी नाम की बेस्ट सेलिंग कॉमिक बुक पर आधारित है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का अंग्रेजी ट्रेलर पिछले महीने लॉन्च हो चुका है. दुनिया भर में उस ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला है. हालांकि हिंदी ट्रेलर के आने के बाद से भारतीय दर्शकों का रुझान और भी बढ़ गया है. सामने आए ट्रेलर की हिंदी डबिंग की बात करें तो यह मूल ट्रेलर के काफी करीब है. हालांकि कुछ जगह आवाज और कलाकार का तालमेल सटीक महसूस नहीं लगता है तो वहीं अंग्रेजी संवाद की तुलना में हिंदी संवाद कुछ हल्के पड़ते महसूस होते हैं. हालांकि डबिंग 100 प्रतिशत जचे यह मुमकिन नहीं होता है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि हिंदी ट्रेलर में कुछ और प्रयास करने की गुंजाइश मालूम पड़ती है. फिल्म का निर्देशन डेव विल्सन ने किया है. वहीं, विन डीजल के अलावा फिल्म में सैम हेगन, गाइ पियर्स, इजा गोंजालेज और टोबी केबेल जैसे कलाकार अहम किरदार में हैं. ट्रेलर के खास पक्षों के बारे में बताएं तो जैसा हम अंग्रेजी ट्रेलर में पहले ही देख चुके हैं विन डीजल जैसे दूसरे लड़ाके भी हैं जिनसे कभी विन लड़ते तो कभी उनके साथ मिशन को अंजाम देते हुए दिख रहे हैं. पूरे ट्रेलर में वह जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. पहली नजर में यह फिल्म तकनीक की शक्ति और उसके दुष्परिणाम के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है. यह फिल्म सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया द्वारा भारत में 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

केंडल जेनर का ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इन कलाकारों को मिला BRIT Awards, यहाँ देखे पूरी लिस्ट

राजनीति से पहले कई फिल्मों और सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं ट्रंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -