'कौआ बिरयानी' वाले अभिनेता की अब हो गई हैरान कर देने वाली हालत

बॉलीवुड में एक समय पर इस एक्टर की कॉमेडी सभी को खूब गुदगुदाती थी, इनकी कॉमेडी पर सभी लोग जमकर ठहाके भी लगाया करते थे लेकिन अचानक ही ये अभिनेता फिल्मों से दूर हो गए. हम बात कर रहे है कॉमेडियन विजय राज की. विजय राज को 'कौआ बिरयानी वाले' एक्टर के तौर पर भी जाना-जाता हैं. विजय राज ने अपने समय में कॉमेडी को एक अलग ही रूप दिया था.

विजय राज ने फिल्म रन में 'कौआ बिरयानी वाले' का किरदार निभाया था. उनका ये किरदार आज भी सभी की जुबां पर चढ़ा हुआ हैं. इस किरदार को निभाने के बाद विजय के फैंस की संख्या लाखों में हो गई थी.

फिल्म रन में इस किरदार के लिए विजय को कॉमेडी अवार्ड भी मिल चुका हैं. इस फिल्म ने तो बॉक्स-ऑफिस पर भी खूब कमाई की थी. विजय कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी का तड़का लगा चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने कुछ फिल्मों में सीरियस किरदार भी निभाए हैं.

मॉनसून वेडिंग, देली बेली, रन और जर्नी बॉम्बे टू गोवा जैसी फिल्मे विजय की करियर की शानदार फिल्मों में से एक हैं. विजय ने हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों में हाथ आज़माया हैं. लेकिन पिछले कुछ वर्षो से विजय फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं. फ़िलहाल उन्हें कोई नहीं फिल्म भी नहीं मिल रही हैं. इस दौरान उन्हें एक टीवी एड में जरूर देखा गया था. विजय का लुक अब पहले से काफी बदल चुका हैं. अब देखना तो ये हैं कि विजय किस फिल्म से वापसी करके एक बार फिर अपनी शानदार कॉमेडी का तड़का लगाते हैं.

एकता कपूर के कमेंट पर सामने आई राधिका की प्रतिक्रया

MMS स्कैंडल में फंसकर बदनाम हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

8 रियल लाइफ स्टोरीज़ जो बड़े पर्दे पर आने को हैं तैयार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -