फिल्म 'तख्त' के लिए विक्की कौशल सीख रहे घुड़सवारी, इस किरदार को निभाते आएंगे नजर
फिल्म 'तख्त' के लिए विक्की कौशल सीख रहे घुड़सवारी, इस किरदार को निभाते आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म 'तख्त' अगले साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में शुमार की जा रही है. इस मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म में बॉलीवुड के कई टॉप सितारे दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाहन्वी कपूर, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर जैसे सितारे देने वाले हैं. अभिनेता अनिल कपूर इस फिल्म में मुगल सम्राट शाहजहां का रोल निभाते नजर आयंगे वही रणवीर सिंह दारा शिकोह और विकी कौशल औरंगजेब के किरदारों में दिखाई देने वाले हैं. वही करीना इस फिल्म में दोनों की बहन जहांआरा बेगम का किरदार निभा रही हैं. करण जौहर ने बताया था कि उनके इस प्रोजेक्ट में मुगल साम्राज्य का तख्त हासिल करने की कहानी को दिखाया जाने वाला हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तख्त जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं. डायरेक्टर करण जौहर जैसलमेर में रेकी कर चुके हैं और वे यूरोप में भी रेकी करने का प्लान कर रहे हैं. वही एक्टर्स ने इस फिल्म के लिए तैयारियों की शुरुआत कर दी है. फिल्म में औरंगजेब की भूमिका निभाने वाले विकी कौशल घुड़सवारी सीख रहे हैं. विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में घोड़े के साथ दो वीडियोज शेयर की है. वही फिल्म की अभिनेत्री जाहन्वी कपूर ने भी इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. वे इस फिल्म के लिए कत्थक डांस फॉर्म सीख रही हैं. इसके अलावा उन्होंने उर्दू भाषा की तैयारी करनी भी शुरू कर दी है. बता दें कि करण जौहर की ये फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है लेकिन इस फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अब तक ऐलान नहीं हुआ है. 

गौरतलब है कि फिल्म तख्त के अलावा भी विक्की कौशल के पास दो दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं. विक्की सरदार उधम सिंह की बायोपिक में काम कर रहे हैं. इस फिल्म को शूजीत सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं जो इससे पहले पीकू, अक्तूबर और मद्रास कैफे जैसी फिल्में बना चुके हैं.  इस फिल्म में विक्की क्रांतिकारी फ्रीडम फाइटर उधम सिंह के किरदार में नजर आएंगे. ये विकी और शूजीत के करियर का एक बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है. ये फिल्म अगले साल गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा विक्की एक हॉरर फिल्म में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. विकी ने कुछ समय पहले इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया था.

तिल के लड्डुओं के साथ शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

सोनम पर जोर-जोर से चिल्लाने लगा कैब ड्राइवर, ट्वीट कर सुनाई भयावह आपबीती

गोर रंग के कारण इस एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में नहीं मिलता था काम, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -