अपने शो के लिए 'वॉटर सर्फिंग' सीख रहे है वत्सल...
अपने शो के लिए 'वॉटर सर्फिंग' सीख रहे है वत्सल...
Share:

छोटे परदे के एक्टर 'वत्सल सेठ' अपने आने वाले टीवी शो 'हासिल' के लिए इन दिनों काफी मेहनत करते हुए नजर आ रहे है. अपने शो के लिए वत्सल इन दिनों मॉरिशस में वॉटर सर्फिंग सीख रहे हैं. सूत्रों की माने तो शूटिंग से पहले ही वत्सल वहां पहुंच गए थे ताकि वह अच्छी तरह वॉटर सर्फिंग सीख सके और शूटिंग के दौरान इसे बखूबी दिखा सके. इस शो में वत्सल को कई स्पोर्ट्स एक्टिविटी भी करनी है जिसके लिए वह काफी मेहनत कर रहे है.

शूटिंग के दौरान वत्सल शॉट ठीक से कर पाए इसलिए वह उसके पहले ही अच्छे से प्रैक्टिस कर लेते है. इससे पहले वत्सल टीवी शो 'एक हसीना थी' में नजर आये थे लेकिन अब इस शो में वह लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे. आने वाले शो में वत्सल कबीर रायचंद का कैरेक्टर प्ले करेंगे. शो 'हासिल' से बॉलीवुड एक्टर जायद खान भी टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. जायद इस शो में लीड कैरेक्टर रणवीर रायचंद के रूप में नजर आएंगे, जो करीब के भाई भी हैं.

इन दोनों कलाकारों के अलावा शो में निकिता दत्ता भी हैं. निकिता इस थ्रिलर रोमांटिक ड्रामा में वत्सल और जायद दोनों का ही लव इंटरेस्ट होती हैं. इससे पहले निकिता टीवी शो 'एक दूजे के वास्ते' में नजर आ चुकी हैं. साथ ही निकिता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली है. आपको बता दें कि ये शो समीर अरोड़ा ने लिखा है, जो इससे पहले 'एक हसीना थी' की कहानी भी लिख चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लॉन्च हुआ टीवी शो 'बिगबॉस-11', सलमान ने किया यह वादा...

4 महीने बाद जिम जाकर कपिल ने फैंस के साथ यह शेयर किया...

'इश्कबाज़' की यह एक्ट्रेस हुई डेंगू का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -