रेडियो कार्यक्रम 'महारानी' में अभिनेता वरुण जोशी का बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड में भी हैं नशे के आदी
रेडियो कार्यक्रम 'महारानी' में अभिनेता वरुण जोशी का बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड में भी हैं नशे के आदी
Share:

टीवी एक्टर एवं मॉडल वरुण जोशी ने बोला कि बॉलीवुड में ही नहीं, हर सोसाइटी में लोग किसी न किसी नशे की लत होती  हैं। लेकिन हर कोई इसका उपयोग करें ये आवश्यक नहीं है। नशा कोई डिप्रेशन में लेता है तो कोई अपने शौक को पूरा करने के लिए। लेकिन दोनों ही मामलों में ये शरीर को हानि पहुंचाता है। समाज के हर वर्ग को इससे बचकर जितना रहा जाए उतना ही अच्छा है। वरुण जोशी फरीदाबाद में NIT-5 स्थित रेडियो मिर्ची महारानी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इनके साथ मॉडल एवं टीवी कलाकार डॉक्टर नूपुर भी मौजूद थी। ​​​​​​

मीडिया  रिपोर्ट्स मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर के रहने वाले और इंजीनियरिंग की शिक्षा हासिल करने वाले वरुण जोशी ने बोला है कि एक कलाकार एक्टिंग सिर्फ दिखाने के लिए नहीं करता। ये सोचकर करता है कि जनता उसे पसंद करेगी। जो रोल मिलता है, कलाकार उसे बेहतरीन ढंग से निभाने का कोशिश करता है। क्योंकि जनता की पसंद ही कलाकार को सफलता के मुकाम तक पहुंचाती है। कोई भी रोल अच्छा या बुरा नहीं होता। बल्कि उसे किस ढंग से पर्दे पर प्रदर्शित किया गया और जनता ने उस रोल को कितना पसंद किया ये मायने रखता है।

निगेटिव रोल से कलाकार की पहचान अलग होती है: बेपनाह, श्रीमदभागवत पुराण, कुमकुम भाग्य, कुंडी भाग्य और ये है मोहब्बतें जैसे धारावाहिकों में विलेन का रोल निभा चुके वरुण जोशी का बोलना है कि सीरियलों और मूवीज में विलेन का होना बहुत आवश्यक होता है। बगैर इसके जनता को भरपूर मनोरंजन नहीं मिल पाता। उन्होंने ये भी कहा कि बॉलीवुड में स्थान बनाना बेहद कठिन है। सफलता सिर्फ अपने हुनर से ही प्राप्त की जा सकती है।

मॉडल एवं कलाकार डॉ. नूपुर का मानना है कि नशा हर फील्ड में है। वह चाहे बॉलीवुड हो, मेडिकल हो, राजनीति हो। आप इनका सहारा तब लेते हैं, जब आप मानसिक रूप से कमजोर होते हैं। जब आप अपने को कंट्रोल किया तो आप खुद से जीत जाएंगे। सब कुछ हमारे हाथ और हुनर में होता है।

ब्रिटेन में COVID-19 नियमों के साथ यात्रा पर सख्त हुए प्रतिबन्ध

इजरायल ने हर दिन 2,000 हवाई यात्रियों को प्रवेश की दी अनुमति

अपनी हिल्स स्टेशन की खूबसूरती के लिए फेमस है महाराष्ट्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -