ट्वीटर पर बताए गांजा के गुण, ट्रोलर्स ने इस तरह लगाई लताड़

ट्वीटर पर बताए गांजा के गुण, ट्रोलर्स ने इस तरह लगाई लताड़

बॉलीवुड मेें मशहूर नहीं फ्लॉप एक्टर के नाम से फेमस हुए उदय चोपड़ा एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं। आपको बता दें​ कि उदय चोपड़ा ने जितनी भी फिल्में में की हैं उनमें उनका फनी करैक्टर ही रहा है। इस ​इंडस्ट्री में उन्हें असली पहचान फिल्म 'मोहब्ब्तें' से मिली। यह फिल्म 2000 में आई थी। इसके बाद वह सिर्फ धूम में दिखाई दिए। हाल में वह अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियां बटौर रहे हैं।  

सामने आई बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लिस्ट, दूसरा नाम हैरान कर देगा

जी हां उदय चोपड़ा  ने ट्वीट कर कहा कि, 'गांजा को वैध कर देना चाहिए। गांजा को कानूनी मान्यता दिलाने के लिए वकालत की है। इतना ही नहीं वह ट्वीट कर गांजा के गुण भी गिना रहे हैं। उनके द्वारा किए गए इस गए इस ट्वीट को लेकर फैंस उनका जमकर मजाक उड़ाने लगें तो कई यूजर्स ने इसका विरोध भी जातया। वहीं उदय ने भी ट्रोलर्स को रिट्वीट कर समझाने की कोशिश भी की। 

इस पोर्न स्टार ने बिना अंडर गारमेंट्स पहने शेयर की हॉट फोटोज

गौतरलब है कि उदय चोपड़ा अपनी ​फिल्मों से ज्यादा वह अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हैं। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों से उनके अफेयर रह चुकें है लेकिन आज वह सिंगल है। आपको बता दें कि उदय ने सबसे अच्छी पॉपुलिरिटी धूम और धूम 2 से पाई है। वह धूम की हर सीरिज में नज़र आ आए हैं। जल्द ही धूम 4 आने वाली ही जिसमें उदय चोपड़ा के होने की संभावना जताई जा रही हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरूख खान विलेन का रोल प्ले कर करेगें|

बॉलीवुड अपडेट्स   

साल में कई फिल्में करना चाहती हैं तापसी पन्नू, कही ये बात

Bigg Boss-12 : तो ये हैं इस बार के फाइनल कंटेस्टेंट जो घर के अंदर करेंगे धमाका

Bigg Boss 12: कैमरे के सामने सल्लू मियां ने उतार दी टॉवेल