इंडस्ट्री में 10 साल पूरे करने पर इमोशनल हुए अभिनेता टोविनो थॉमस: देखें पोस्ट

क्या आप जानते हैं? 28 जनवरी अभिनेता टोविनो थॉमस के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है। उसी दिन 2012 में वह पहली बार कैमरे के सामने खड़े हुए थे। पिछले दशक में टोविनो थॉमस की अभिनय क्षमता, सेलिब्रिटी और उनके द्वारा चुनी गई परियोजनाओं में काफी बदलाव आया है।

टोविनो थॉमस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और अपनी अब तक की यात्रा को याद करते हुए एक भावनात्मक नोट लिखा। “10 साल पहले, ठीक इसी दिन, मैं पहली बार किसी मूवी कैमरे के सामने खड़ा हुआ था। 10 साल और बहुत सारी फिल्में और किरदार बीत चुके हैं। आज मेरा जीवन बदल गया है, सिनेमा बदल गया है और बहुत सी चीजें अलग हैं, लेकिन सिनेमा के लिए मेरा उत्साह और प्यार हर एक दिन बढ़ा है। मुझे पता है कि सुधार की गुंजाइश हमेशा रहती है। इसे बेहतर बनाने के लिए हमेशा जगह होती है। मैं यह भी जानता हूं कि मैं हर एक दिन बेहतर होने के लिए जो कुछ भी करना चाहता हूं उसमें डालने को तैयार हूं। मैं हर एक व्यक्ति को धन्यवाद देने के लिए कृतज्ञता का क्षण ले रहा हूं, चाहे वह कितना भी बड़ा या छोटा हो, जो किसी न किसी तरह से मेरी यात्रा का हिस्सा रहा है। यह एक सवारी का एक बिल्ली रहा है और मैं इसे किसी अन्य तरीके से नहीं चाहूंगा। मैं आने वाली सभी परियोजनाओं के लिए उत्साहित हूं, मुझे जो सीखने को मिलेगा और सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए मुझे मिलेगा। मैं अगले 10 वर्षों में भी इस तरह की पोस्ट डालने का इंतजार नहीं कर सकता, सभी प्यार के लिए धन्यवाद #10 साल #कृतज्ञता #सिनेमा #खुश #moretocome, ”टोविनो थॉमस ने अपने सोशल मीडिया नोट में कहा।

 

 

मिन्नल मुरली, टोविनो थॉमस की नई रिलीज हुई फिल्म, प्रशंसकों और आलोचकों दोनों के साथ एक बड़े पैमाने पर हिट थी। बेसिल जोसफ ने पहली बार मलयालम सुपरहीरो फिल्म का निर्देशन किया। इसके बाद, उन्होंने कीर्ति सुरेश के साथ वाशी की शूटिंग पूरी की है। अभिनेता भी नारादन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह अन्ना बेन को सह-कलाकार हैं।

अखिल भारतीय फिल्म में कन्नड़ अभिनेता सह निर्देशक शिवराजकुमार

मेगास्टार चिरंजीवी ने अपनी मां अंजना देवी के जन्मदिन पर एक भावुक पोस्ट साझा किया: देखें पोस्ट

अल्लू अर्जुन को बेटी अरहा से "सबसे प्यारा स्वागत" मिलता है: पोस्ट देखें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -