बड़े पर्दे पर नजर आएंगी रियल लाइफ जोड़ी, टाइगर संग काम करेंगे जैकी श्रॉफ
बड़े पर्दे पर नजर आएंगी रियल लाइफ जोड़ी, टाइगर संग काम करेंगे जैकी श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम वक्त में अपने नाम कमा रहे एक्टर टाइगर श्रॉफ अपकमिंग फिल्म बागी 3 की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म से लोगों को सरप्राइज भी मिलने वाला है. दरअसल, फिल्म में जैकी श्रॉफ भी दिखाई देंगे. ये पहली बार है जब टाइगर और जैकी पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने गुरुवार को ये अनाउंस किया.

 प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने कहा- बागी 3 को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म एक्शन ड्रामा बागी की तीसरी इंस्टॉलमेंट है. इस फिल्म में जैकी टाइगर श्रॉफ के पापा के किरदार में होंगे. फिल्म में उनका कैमियो रोल होगा. फिल्म में वो पुलिस इंस्पेक्टर बने हैं. 

साजिद ने कहा- 'जब से टाइगर को लॉन्च किया गया है तभी से सभी लोग उन्हें उनके पापा संग पर्दे पर देखना चाहते हैं. पिछले 6 सालों में कोई भी उन्हें साथ नहीं ला पाया है. वो दोनों बस तभी स्क्रीन शेयर कर सकते हैं जब दोनों के किरदार की प्रेजेंस को फिल्म में महत्व दिया जाए.'मुझे और अहमद को फिल्म की स्टोरीलाइन देखते हुए लगा कि जैकी श्रॉफ को फिल्म का हिस्सा होना चाहिए. मुझे पूरा विश्वास है कि फिल्म में श्रॉफ के डबल डोज को देखकर कोई भी निराश नहीं होगा. और ये हमारे लिए स्ट्रॉन्ग यूएसपी होगी.' जैकी ने बुधवार से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. साथ ही इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे अहम किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Video: 'लव आज कल' का पहला गाना 'शायद' रिलीज़, आरुषि और सारा के साथ नज़र आए कार्तिक

इस वजह से ऋषि-नीतू की एनिवर्सरी की ग्रैंड पार्टी हुई कैंसिल, रणबीर-आलिया ने की थीं प्लान

शबाना आजमी की रिकवरी के बारे में बोले जावेद अख्तर, बोले - 'उम्मीद है कि उन्हें कल तक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -