फैन ने सीने पर गुदवाई सोनू सूद की तस्वीर, देखकर एक्टर ने कही यह बात
फैन ने सीने पर गुदवाई सोनू सूद की तस्वीर, देखकर एक्टर ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से और लोगों के बीच अपने काम से मशहूर होने वाले सोनू सूद को आज कौन नहीं जानता। सोनू ने अपने काम से ना जाने कितने ही लोगों का दिल जीता है। सोनू ने कोरोना काल में लोगों की खूब मदद की और कई लोगों के लिए वह भगवान बने गए। अब इसी बीच झारखंड के गढ़वा जिले में फिल्म अभिनेता सोनू सूद के एक फैन ने अपने सीने पर उनकी तस्वीर बनवा ली है। इस फैन का नाम पप्पू यादव है और इस फैन ने सोनू सूद को अपने सीने में बसा लिया है। सोनू कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभा चुके हैं और रियल लाइफ में वह गरीबों की मदद कर आम लोगो के बीच रियल लाइफ में हीरो बन गए हैं।

आज सोनू के काम की प्रशंसा देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में की जा रही है। अब इन सभी के बीच झारखंड के गढ़वा जिला स्थित डंडई प्रखंड के बौलिया गांव निवासी पप्पू यादव अपने सीने पर रियल हीरो सोनू सूद की तस्वीर को टैटू बनवाया है। जी हाँ, हाल ही में पप्पू यादव ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मुश्किल वक्त में गरीब लोगों का सहारा बने सोनू सूद उनके लिए भगवान से कम नहीं हैं।' इसी के साथ आगे पप्पू ने कहा, 'जब मुझे ट्यूमर हुआ था तो मेरे घर वालों के पास पैसे नहीं थे कि मेरा ट्यूमर का इलाज हो सके। तब मुंबई जाकर सोनू भैया का दरवाजा खटखटाया तो उन्होंने मुझे बुलाया और करीब 9 लाख रुपये खर्च कर इलाज करा कर मेरी जान बचाई और अपने घर में रखा और ढेर सारा प्यार दिया। अगर मैं उन का कर्ज उतारने के लिए कुछ भी करूं तो कम ही है। भैया मेरे दिल में समाए हुए हैं। मैं सीने पर उनका टैटू बनवा कर उनके नाम पर जिंदगी समर्पित कर रहा हूं।'

इसके अलावा पप्पू ने यह भी बताया कि, 'कुछ दिन पहले मैंने भैया का जन्मदिन भी मनाया था और उनसे वीडियो कॉलिंग पर बात भी की थी। अब भैया बिना मुझे मन नहीं लग रहा है। जंहा पूजा घर है मैंने उस जगह पर भैया तश्वीर लगाई। ताकि मेरी जान बचाने वाले धरती के भगवान की मैं पूजा कर सकूं।' वहीँ दूसरी तरफ पप्पू के सीने पर अपनी फोटो देखने के बाद सोनू सूद भी भावुक हो गए। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा- "पप्पू भाई काहे"। वैसे इस समय पप्पू के चर्चे हो रहे हैं।

सुपरटेक एमेराल्ड केस: नोएडा में तोड़े जाएंगे दो 40 मंजिला टॉवर्स, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश

चश्मा लगाए शार्ट हेयर में कातिलाना नजर आईं शहनाज गिल

राहुल गांधी बोले- 'मैं शहीद का बेटा', सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने जमकर लपेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -