इस सांसद ने साधा सोनू सूद पर निशाना, कहा- 'बीजेपी ने सोनू को एडॉप्ट किया है'
इस सांसद ने साधा सोनू सूद पर निशाना, कहा- 'बीजेपी ने सोनू को एडॉप्ट किया है'
Share:

इस समय लॉकडाउन में हजारों मजदूरों को उनके घरों पर पहुंचाने का इंतजाम कर चर्चा में आए एक्टर सोनू सूद ने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है. जी दरअसल बीते रविवार शाम को सोनू उद्धव ठाकरे और उनके बेटे, राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे से उनके आवास मातोश्री पर मिले. वहीं मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद सोनू सूद ने कहा कि ''जब तक मजदूर घर जाने को लेकर परेशान हैं, वो मदद करते रहेंगे.'' जी दरअसल बीते रविवार को शिवसेना सांसद राउत की ओर से सूद को भाजपा का प्यादा बताए जाने के बाद उन्होंने ये मुलाकात की है.

ऐसे में सोनू सूद ने कहा, ''जो परेशानी में हैं, उनकी मदद हमें करनी चाहिए. मैं अपनी ओर से कोशिश कर रहा हूं क्योंकि प्रवासी मजदूरों को हमारी जरूरत है. जब तक कि आखिरी प्रवासी अपने घर नहीं पहुंच जाता, मैं उनकी मदद करता रहूंगा.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि, ''मुझे कश्मीर से कन्याकुमारी तक सभी का समर्थन मिला है. जिसके लिए मैं आभारी हूं.'' आप सभी को बता दें कि सोनू सूद की मजदूरों की मदद को लेकर काफी तारीफ हुई है. इसी के साथ ही साथ शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बीते रविवार को पार्टी के मुखपत्र सामना लिखे लेख में सोनू सूद पर हमला बोला है. जी दरअसल उन्होंने कहा है, ''महाराष्ट्र में सोशल वर्क की लंबी परंपरा रही है. अब इस लिस्ट में एक और व्यक्ति शामिल हो गए हैं.

वह हैं सोनू सूद, जिनके कई वीडियो और तस्वीरें दिख रही हैं, उनमें सोनू सूद चिलचिलाती धूप में प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं.'' आप सभी को बता दें कि संजय राउत ने यह भी कहा है कि ''बीजेपी के कुछ लोगों ने सोनू सूद को एडॉप्ट किया है और ये काम चुपके चुपके हुआ है. अब सोनू सूद का नाम मन की बात में आएगा, उन्हें पीएम मोदी से मिलने का मौका मिलेगा, फिर वो दिल्ली, यूपी में बीजेपी का प्रचार करेंगे.''

ABCD 2 के बाद शराब और ड्रग्स की आदी हो गयी थी लॉरेन गॉटलिब

डॉक्टर्स की फैमिली से ताल्लुक रखते है टीकू तलसानिया, बचपन से एक्टर बनने का था सपना

जब शिल्पा ने किया था खुलासा- 'हर गर्लफ्रेंड से एक मंगनी कर लेते थे अक्षय कुमार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -