अभिनेता सिद्धार्थ की मौत की खबरों पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला
अभिनेता सिद्धार्थ की मौत की खबरों पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड और साउथ के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं अपनी एक्टिंग के बल पर अपने फैंस का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ इस बार अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है. जी हां हाल ही में सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की मौत की खबर तेजी से वायरल हो रही है, जिससे उनके फैंस नाराज हो गए हैं। वायरल हो रही अफवाहों पर अब खुद एक्टर ने विराम लगा दिया है। इस बारे में एक्टर ने खुद ट्वीट किया है।

सिद्धार्थ की मृत्यु की घोषणा: यूट्यूब पर एक वीडियो साझा कर दिया गया है। इसमें दस साउथ इंडियन हस्तियों के नाम हैं। इन सेलेब्रिटीज ने कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। इस लिस्ट में तमिल एक्टर सिद्धार्थ का नाम भी शामिल है। एक फैन ने इस वीडियो का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर साझा कर दिया गया है। इस स्क्रीनशॉट में एक्ट्रेस सौंदर्या, आरती अग्रवाल और सिद्धार्थ हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2004 में अभिनेत्री का निधन हो गया। 2015 में आरती अग्रवाल का निधन हो गया। लेकिन सिद्धार्थ अभी जिंदा हैं। सिद्धार्थ को जब इन वीडियो के बारे में पता चला तो उन्होंने यूट्यूब पर जवाब मांगा. लेकिन YouTube ने जवाब में क्या कहा, जानकर आपको हैरानी होगी। सिद्धार्थ की खबर के मुताबिक YouTuber ने कहा कि उन्हें इस वीडियो में कोई दिक्कत नहीं दिख रही है।

कोरोना मामलों में आई भारी गिरावट, 125 दिनों बाद सामने आए सबसे कम मामले

कोरोना के चलते कांवड़ यात्रा पर रोक, बकरीद पर छूट ? आज सुप्रीम कोर्ट देगा फैसला

कोरोना के बाद बारिश का तांडव! अचानक जमीन में धंसी सड़क पर चल रही कार, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -