'भैय्याजी सुपरहिट' में इस किरदार में नजर आएंगे श्रेयस तलपड़े
'भैय्याजी सुपरहिट' में इस किरदार में नजर आएंगे श्रेयस तलपड़े
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में कॉमेडी करते हुए नजर आए श्रेयस तलपड़े इन दिनों बांगला फिल्म लेखक की भूमिका में नजर आने वाले हैं. आप सभी ने श्रेयस को बॉलीवुड की कई फिल्मों में कॉमेडी करते हुए देखा होगा. श्रेयस बहुत ही शानदार अभिनेता हैं और उन्हें आप सभी ने निदान, आँखे, अपना सपना मनी-मनी, इकबाल, ओम शान्ति ओम, वेलकम टू सज्जनपुर, दिल दोस्ती, पेइंग गेस्ट, आगे से राइट, हेल्प, हंगामा, क्लिक, आशाएं, मिर्च, गोलमाल 3, तीन थे भाई, हम तुम शबाना, जोकर, हाउसफुल 2, धमाल आदि.

बिना माँ बने ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बच्चे को कराई ब्रेस्ट फीडिंग

इन सभी फिल्मों में उन्हें खूब पसंद किया गया. श्रेयस जल्द ही फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल और प्रीती जिंटा, अमीषा पटेल भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में ही वह बंगाली लेखक की भूमिका निभाने वाले हैं. श्रेयस को बांगला भाषा आती नहीं है लेकिन वह अपनी बेस्ट फ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली से बांगला भाषा सीख रहे हैं. आपको बता दें कि श्रेयस और सेलिना की पति दोनों ही बहुत अच्छी दोस्त हैं और इस वजह से दोनों अक्सर ही साथ में बाहर जाती हैं और दोनों बंगला में बात करती हैं.

'साहो' के एक्शन सीन में खर्च हुए 90 करोड़, बाहुबली से होगी कड़ी टक्कर

श्रेयस ने एक बार दोनों को बंगला में बात करते हुए देखा तब उन्हें पता चला कि सेलेना भी बंगला बोलती हैं और उसके बाद सेलिना उनकी भी बेस्ट फ्रेंड बन गईं है और वह अपने घर पर ही उनसे बंगला सीख रहे हैं. सेलिना उन्हें बहुत ही अच्छे से बांगला सिखाती हैं. श्रेयस की यह फिल्म इसी साल जल्द ही रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स

पद्मावत के लिए शाहिद नहीं बल्कि ये स्टार था भंसाली की पहली पसंद

हिमाचल में भारी बारिश का कहर, 12 लोगों की मौत

आपने देखा बंगाली फिल्म Ek Je Chhilo Raja का धमाकेदार टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -