फ्लैट में जुआ खेल रहा था यह मशहूर एक्टर, हुआ गिरफ्तार
फ्लैट में जुआ खेल रहा था यह मशहूर एक्टर, हुआ गिरफ्तार
Share:

तमिल इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर शाम को लेकर हाल ही में चौकाने वाली खबर आई है. जी दरअसल पुलिस ने चेन्नई के अपस्केल ननगम्बकम क्षेत्र में अपने अपार्टमेंट पर कथित जुआ खेलने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया है. उनके अलावा वहां 11 लोग और थे जिन्हे गिरफ्तार किया जा चुका है. जी दरअसल इस बारे में बात करते हुए जांचकर्ताओं ने कहा कि, 'अभिनेता के फ्लैट से जुआ के लिए उपयोग किए जाने वाले टोकन बरामद किए गए हैं.वहां कई अन्य लोकप्रिय तमिल अभिनेताओं सहित लॉकडाउन के बीच देर रात अवैध गतिविधि में लिप्त रहे हैं.'

इसके अलावा यह भी कहा गया है कि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किसी अन्य अभिनेता को भी गिरफ्तार किया गया है. एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "एक्टर शाम को 11 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. हम टोकन के इस्तेमाल के बारे में जांच कर रहे हैं." जी दरअसल पुलिस ने उस समय एक्शन लेना जरुरी समझा जब एक फाइनल ईयर के छात्र ने ऑनलाइन गेम में पैसे हारने के बाद मौत को गले लगा लिया था.

इस मामले के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "युवक ने अपने कार्यस्थल से लिया हुआ 20,000 रुपये गेम में गंवा दिया था, जिससेवह उदास हो गया और खुद की जान ले ली." वैसे इससे पहले मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै बेंच ने ऑनलाइन गेमिंग को विनियमित करने और नियंत्रित करने के लिए कानून की आवश्यकता के बारे में बात की थी. उस दौरान बेंच ने कहा था कि युवाओं के बीच ऑनलाइन गेमिंग / जुआ की लत परिवारों को एक वित्तीय क्षति पहुंचा रही है.

गुलाबी साड़ी पहनकर हिमांशी खुराना ने मचाया तहलका

जालिमा गाने पर डांस करते नजर आईं सरगुन मेहता

अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर दिया अपनी दरियादिली का परिचय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -