गुजरे जमाने की एक्ट्रेस के पति ने क्वारंटीन सेंटर बनाने के लिए दे दिया अपना होटल

इस समय भारत में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही चला जा रहा है. हर कोई इसकी चपेट में आने से बच रहा है. ऐसे में हर तबके के लोग इस संकट से उबरने के लिए सरकार की मदद कर रहे हैं फिर वह आम इंसान या बॉलीवुड सेलेब्स ही क्यों ना हो. आपको पता ही होगा पीएम नरेंद्र मोदी के आहवाहन के बाद कई लोगों ने आर्थिक मदद भी की है और बॉलीवुड्स सेलेब्स भी लगातार इस मुहिम से जुड़े हुए हैं. इस लिस्ट में अब तक शाहरुख, आमिर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार शामिल हुए हैं और अब हाल ही में एक्टर सचिन जोशी ने भी देश की सेवा करने का ऐलान किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachiin Joshi (@sachiinjjoshi) on

जी हाँ, बीते दिनों ही बालीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान के साथ मिलकर अपने ऑफिस को क्वारंटीन होम बनाने का निर्णय लिया था अब बिजनेसमैन और एक्टर सचिन जोशी ने भी अपने होटल को क्वारंटीन बनाने का निर्णय लिया है. मिली खबर के मुताबिक सचिन ने अपने 36 कमरों के होटल को बीएमसी को दिया है जिससे इसे क्वारंटीन सेंटर बनाकर कोरोना संक्रमित लोगों का इलाज किया जा सके. जी दरअसल सचिन ने जिस होटल को कोरोना के इलाज के लिए दिया है उसका नाम बीटल है और यह मुंबई के फेमस इलाके पवई में स्थित है.

हम आपको बता चुके हैं कि सचिन इस समय दुबई में हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो में कहा कि, ''भारत में मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर इतना मजबूत नहीं है और मरीजों के लिए बेड की कमी न हो इसके लिए जब बीएमसी ने होटल को क्वारंटीन सेंटर बनाने के लिए हमसे बात की तो हमने तुरंत हां कर दी.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, ''इस संकट के समय में अगर मैं अपने देश के काम आता हूं तो यह मेरे लिए काफी सुकून की बात है.'' आगे उन्होंने बताया कि, ''बीएमसी लगातार होटल के कमरों को सेनेटाइज कर रही है और बिल्डिंग को भी सेनेटाइज किया जा रहा है. सचिन ने कहा कि होटल के पूरे स्टाफ को जरूरी सामान दे दिया गया है.'' वहीं सचिन की पत्नी ने कहा कि 'यह मेरे पति का निर्णय है और मैं इसमें उनके साथ हूं.'

सोनाली ने फैंस से की तीन चरण पर फोकस करने की अपील, देखिए वीडियो

दो बेटियों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह फिल्म निर्माता

इमोशनल नोट लिखकर अर्जुन रामपाल ने किया गर्लफ्रेंड को जन्मदिन विश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -