लॉकडाउन में धड़ से अलग हुआ रितेश देशमुख का सिर

लॉकडाउन में धड़ से अलग हुआ रितेश देशमुख का सिर

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख एक के बाद एक ऐसे वीडियो को शेयर कर रहे हैं जो बड़े ही बेहतरीन है. ऐसे में अब एक बार फिर से रितेश देशमुख ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बाल्ड लुक में सीढ़ियों पर बैठ जाते हैं और थोड़ी ही देर में उनका सिर धड़ से अलग होकर सीढ़ियों पर चलने लगता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

वहीं इस समय रितेश देशमुख ने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए यह प्रैंक किया है और उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. आप सभी को बता दें कि रितेश देशमुख ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "कोरोना वायरस के दौरान फन करने का समय. हेडवॉक." वैसे इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन देने में लगे हुए हैं. आपको याद हो बीते दिनों ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बाल्ड लुक में नजर आए थे. वहीं उस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा था: 'मैं हूं खलनायक. मैजिक मिरर'.

उस वीडियो में रितेश कपड़े से शीशा साफ कर रहे थे, तभी उन्हें शीशे में खुद का बाल्ड लुक नजर आता है और वीडियो के बैकग्राउंड में संजय दत्त का गाना भी बज रहा है. बात करें काम के बारे में तो रितेश देशमुख फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे. इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. इसके अलावा वह 'हाउसफुल 4' में भी दिखाई दे चुके हैं.

सरगुन और रवि के साथ बादशाह ला रहे हैं अपना नया गाना

बोनी कपूर के घर दो और लोग मिले Corona Positive

तिनका-तिनका की यादों में खोईं प्रियंका चोपड़ा