सामने आया फिल्म पंगा से ऋचा चढ्डा का लुक, दिखा लड़कों जैसा अवतार
सामने आया फिल्म पंगा से ऋचा चढ्डा का लुक, दिखा लड़कों जैसा अवतार
Share:

बॉलीवुड में अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस ऋचा चढ्डा ने कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ से अपना फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. आप देख सकते हैं इस फोटो में वह कबड्डी की ड्रेस में नजर आ रही हैं और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म ‘पंगा’ का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी कर रही हैं और कंगना रनौत इस फिल्म में एक अहम भूमिका निभा रही हैं. वहीं ऋचा चढ्डा ने इस फिल्म से अपना लुक रिलीज करते हुए लिखा है, 'गाना रिलीज हो चुका है, साथ ही मीनू का भी लुक सामने आ चुका है.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

आप देख सकते हैं ऋचा, मीनू के रूप में ब्लंट हेयर कट और लड़कों जैसे अवतार में नजर आ रही हैं. वहीं एक फोटो में ऋचा, साइकल के साथ पोज़ देती नजर आ रही हैं और इसमें ऋचा ने नीले रंग का ट्रैक सूट पहना हुआ है. आप देख सकते हैं इसी के साथ दूसरी फोटो में ऋचा कुछ लड़कियों के ग्रुप के साथ खड़े होकर पोज़ देती नजर आ रही हैं. इसमें सभी की टी-शर्ट पर उत्तर रेलवे लिखा हुआ है और पीछे इन सभी के कबड्डी प्रतियोगिता का बोर्ड लगा हुआ दिखाई दे रहा है.

आप सभी को बता दें कि फिल्म ‘पंगा’ में कंगना रनौत ने पूर्व नेशनल कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाया है और फिल्म में उनकी शादी हो चुकी होती है और वे भारतीय रेलवे में सरकारी नौकरी करती हैं. इस फिल्म में ऋचा उनकी दोस्त का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं जो काफी दिलचस्प होगा.

फिल्म "मलंग" का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़, आदित्य-दिशा की हॉट केमिस्ट्री आ रही है नजर

फिल्म 83 में कीर्ति आजाद का लुक हुआ आउट, दिनकर निभा रहे भूमिका

गंगा में विलीन हुईं अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा की अस्थियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -