रवि किशन भोजपुरी सिनेमा को लेकर संसद में उठाएंगे ये मामला
रवि किशन भोजपुरी सिनेमा को लेकर संसद में उठाएंगे ये मामला
Share:

स्‍थानीय भाजपा सांसद तथा अभिनेता रवि किशन ने सोमवार को कहा कि वह भोजपुरी सांग्स में अश्‍लीलता का मुद्दा संसद में उठाएंगे। एक संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए रवि किशन ने कहा, 'मैं संसद में भोजपुरी सांग्स में अश्‍लीलता का मुद्दा उठाऊंगा।' उन्‍होंने कहा, 'भोजपुरी भाषा 1000 साल पुरानी है तथा यह 25 करोड़ नागरिकों द्वारा बोली जाती है। कुछ व्यक्ति भोजपुरी सांग्स में अश्‍लीलता का उपयोग कर भाषा की छवि बिगाड़ रहे हैं। मैं इसके विरुद्ध संसद में कड़े कानून की मांग करूंगा तथा खास तौर पर भोजपुरी भाषा के लिए यूपी में सेंसर बोर्ड गठित करने के बारे में सीएम योगी आदित्‍यनाथ से वार्ता करूंगा।'

आगे बताते हुए रवि किशन ने कहा कि, ‘गोरखपुर मूवी शूटिंग का सेंटर बनेगा। यह एक सपना है जिसे सीएम योगी और मैने देखा तथा मैं काफी खुश हूं कि यह सच हो रहा है। गोरखपुर क्षेत्रीय सिनेमा खास तौर पर भोजपुरी सिनेमा के लिए एक शूटिंग केंद्र बन जाएगा।’ वही सोमवार को रवि किशन ने गोरखपुर स्थित रामगढ़ताल के नौका विहार में शूटिंग की, तथा स्वयं बोट चलाकर पूरे ताल की देखरेख एवं साफ सफाई का औचक मुआयना भी किया। सांसद ने ताल में पाई गई कमियों तथा साफ़ सफाई के तुरंत इंतजाम करवाने हेतु अफसरों को निर्देश दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

धन्यवाद महाराज जी @myogiadityanath जी इतना सुंदर गोरखपुर आपकी दूर दृष्टि ने बना दिया । आज #गोरखपुर के #रामगढ़ताल_नौका_विहार में सूटिंग की, और खुद बोट चलाकर पूरे ताल की देख देख एवं साफ सफाई का औचक निरीक्षण भी किया, पाई गई कमियों और साफ़ सफाई की तत्काल व्यवस्था करवाने हेतु अधिकारी गण को निर्देश दिया ।

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

साथ ही उन्‍होंने कहा कि 500 एपिसोड वाली वेब सीरीज के 60 एपिसोड की शूटिंग गोरखपुर में की जाएगी। भोजपुरी तथा हिंदी सिनेमा के अभिनेता तथा सांसद रवि किशन ही इस सीरीज को होस्ट करेंगे। उन्‍होंने बताया कि गोरखपुर जिलें में शूट की गई वेब सीरीज के एपिसोड में पूर्वांचल के कलाकार होंगे। सांसद ने बताया कि उन्‍होंने एक्टिंग तथा फिल्म निर्माण संस्थान खोलने के लिए दीनदयाल उपाध्‍याय विश्‍वविद्यालय के कुलपति के साथ वार्ता की है।

एसएस राजामौली के बर्थडे पर इन कलाकारों ने दी शुभकामनाएं

मेघना राज ने अपनी गोद भराई पर ऐसे किया दिवगंत पति चिरंजीवी को शामिल, तस्वीरें कर देगी इमोशनल

रिलीज होते ही पवन सिंह के इस गाने ने इंटरनेट पर किया कब्जा, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -