विलेन रंजीत को अभिनेत्री से रेप के बाद घरवालों ने निकाल दिया था बाहर
विलेन रंजीत को अभिनेत्री से रेप के बाद घरवालों ने निकाल दिया था बाहर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर खलनायकों में गिने जाने वाले रंजीत जिन्होंने बॉलीवुड के पर्दे पर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है तथा रंजीत ने सिनेमा के पर्दे पर विलेन के रूप में अपनी एक अलग ही छवि को बरकरार कर रखा है. फिर भी उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि वह फिल्मो में ही सिर्फ विलेन है परन्तु हकीकत में बहुत ही शर्मीले व्यक्ति है. रंजीत जो कि बॉलीवुड में लगभग पांच दशको को पूरा कर चुके है.

उन्होंने कहा कि मेने खुद के बूते पर सिनेमा जगत में अपनी पहचान को बनाया है. रंजीत ने कहा कि एक बुरे व्यक्ति की छवि के बावजूद, मैं कभी किसी विवाद में नहीं घिरा, अभिनेता रंजीत ने कहा कि मेरे लिए अपना काम ही सर्वोपरि है, रंजीत ने तकरीबन 500 से भी अधिक फिल्मों में विभिन्न किरदार निभाया है.

पंजाब के अमृतसर के नजदीक जंदियाला गुरु शहर में एक रूढ़ीवादी सिख परिवार में जन्मे रंजीत ने कभी भी फिल्मो में आने के लिए कोई भी प्रयास नही किये थे. हिंदू कॉलेज में पढ़े अभिनेता रंजीत ने अपनी एक हिट फिल्म 'सावन भादो' में उस समय कि अभिनेत्री रेखा के भाई के किरदार से 1966-67 में फिल्म उद्योग में कदम रखा था। रंजीत ने बताया कि मेरा परिवार बेहद रूढ़ीवादी था.

रंजीत ने कहा कि फिल्म 'शर्मीली' में मैंने जब अभिनेत्री के साथ में रेप किया तो, यह मेरे परिवार को बहुत ही नागवार गुजरा व उस दौरान उन्होंने मुझे घर से बाहर निकाल दिया था. उस दौर में मुझे घरवालो के दबाव के कारण कुछ समय तक फिल्मों में काम करना बंद करना पड़ा व अपने परिवार को समझाना पड़ा कि वह केवल फिल्मो में अपना सिर्फ अभिनय करते है. रंजीत ने कहा कि मैं आज भी एक शर्मीला व्यक्ति हूं। मैं एक शाकाहारी हूं और शराब का सेवन बेहद कम करता हूं.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -