यह एक्टर यहाँ बनवाना चाहता है फिल्म-सिटी, बोला- 'नोएडा में नहीं...'
यह एक्टर यहाँ बनवाना चाहता है फिल्म-सिटी, बोला- 'नोएडा में नहीं...'
Share:

शाहजहांपुर: यूपी के ग्रेटर नोएडा में अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म सिटी बनने वाली है लेकिन उससे पहले कई लोगों के बयान सामने आ रहे हैं। इन दिनों कई स्टार्स भी इस पर अपनी राय दे रहे हैं। अब हाल ही में इसके निर्माण को लेकर बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव ने अपना पक्ष रखा है। वैसे अपना पक्ष रखने के साथ ही उन्होंने अपनी मांग भी सामने रख दी है। जी दरअसल राजपाल यादव ने हाल ही में कहा कि, 'फिल्म सिटी को ग्रेटर नोएडा के बजाय पीलीभीत में बनाना चाहिए।'

जी दरअसल राजपाल यादव ने एक वेबसाइट से बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी बना रहे हैं जबकि पीलीभीत जिला इसके लिए ज्यादा उपयुक्त है।' इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'पीलीभीत में जंगल, पहाड़ और वादियां पहले से ही मौजूद हैं। यहां फिल्म सिटी बनाने में ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ेगा और कुदरती लोकेशंस भी मिलेंगी।' आप सभी को बता दें कि राजपाल इन दिनों शाहजहांपुर स्थित अपने पुश्तैनी गांव कुंडरी में हैं।

वहीं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'पीलीभीत में फिल्म सिटी बनने के बाद गौरीफंटा, नैनीताल के अलावा बरेली मंडल की एक सुंदर तस्वीर उभर कर सामने आएगी। हम पूरा प्रयास कर रहे हैं कि फिल्म सिटी पीलीभीत में ही बने। हम इसके लिए जी-जान से लगे हैं। गंगा, गोमती, यमुना जैसी पवित्र नदियों से घिरे रुहेलखंड की इन पवित्र नदियों का आशीर्वाद भी फिल्म सिटी को मिलेगा और पूरी दुनिया में रुहेलखंड का नाम होगा।" वैसे आप सभी जानते ही होंगे अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म सिटी के निर्माण की तैयारियों के बीच सीएम योगी बीते दिनों ही मुंबई भी गये थे।

अगर बाइक राइडिंग का शौक है जो जरूर जाएं यहां

अखिलेश यादव ने दी जीते सपा के उम्मीदवारों को बधाई

शिमला में जलकर खाक हुए 8 घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -