इस एक्टर ने उड़ाया पोलाची रेप केस का मजाक, लोगों ने बजाई तालियां
इस एक्टर ने उड़ाया पोलाची रेप केस का मजाक, लोगों ने बजाई तालियां
Share:

#MeToo मूवमेंट के चलते चर्चाओं में आने वाले अभिनेता राधा रवि इन दिनों एक बार फिर अपने बयान के कारण चर्चा में बने हुए हैं. बता दें इस बार रवि ने तमिलनाडु के पोलाची रेप मामले पर विवादास्पद बयान दिया हैं. हाल ही में वह फिल्म Kolayuthir Kaalam की प्रेस मीट में पहुंचे हुए थे जहां उन्होंने पोलाची रेप मामले का मजाक उड़ाया. इस इवेंट के दौरान एक्टर ने कहा कि, "इन दिनों लोग मोबाइल फोन का इस्तेमाल कहीं भी कुछ भी शूट करने के लिए कर रहे हैं. हमें बहुत बड़े कैमरा की जरूरत नहीं है, यदि हमारे पास मोबाइल फोन है तो इतना काफी है.''

उन्होंने आगे कहा कि, ''मैंने सुना है कि पोलाची में किसी का बलात्कार हो गया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बहुत से लोग निवेदन कर रहे हैं कि इस वीडियो को न देखें. लेकिन लोग और क्या देखेंगे?" रवि ने कहा कि, "उदाहरण के लिए यदि कहीं 110 मुसाफिर हैं तो उसमें से 100 मुसाफिर इस लीक वीडियो को देखेंगे. शायद सिर्फ ड्राइवर और कंडक्टर ही इसे न देख पाएं." रवि सिर्फ यहां ही नहीं रुके बल्कि उन्होंने इसके बाद रेप केस की तुलना किसी बड़े बजट की फिल्म से कर दी.

जी हां.... उन्होंने इस बारे में कहा कि, "इन दिनों लोग बड़े बजट की फिल्म और छोटे बजट की फिल्म में फर्क नहीं समझते हैं. छोटी फिल्म वो होती है जिसमें एक शख्स किसी लड़की का रेप करता है और बड़े बजट की फिल्म वो होती है जिसमें 40 महिलाओं का एक साथ रेप होता है, उदाहरण के लिए पोलाची मामले को ले लीजिए." जानकारी के लिए बता दें अभिनेता रवि को एक महिलाद्वेषी व्यक्ति के तौर पर जाना जाता है. जब उन्होंने यह भाषण दिया तो इवेंट में मौजूद भीड़ ने खूब तालियां बजाईं.

इरफ़ान खान की ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू

लाल बहादुर शास्त्री बायोपिक में इस रूप में दिखेंगी मंदिरा बेदी

इस दिन रिलीज़ होगी अजय-सैफ की फिल्म 'तानाजी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -