जॉन अब्राहम का खुलासा, बताया क्यों की फिल्म 'बाटला हाउस'
जॉन अब्राहम का खुलासा, बताया क्यों की फिल्म 'बाटला हाउस'
Share:

15 अगस्त को अभिनेता जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर, द्वारा स्टारर फिल्म 'बाटला हाउस' रिलीज होगी. फिल्म और उसके कंटेंट को लेकर जॉन, निखिल आडवाणी और पूरी टीम काफी कॉन्फिडेंट में हैं. film'बाटला हाउस' से उन्हें काफी उम्मीदें भी हैं और उन्हें पूरा विश्वास भी है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी. 

ख़ास बात यह है कि यह फिल्म एक डॉक्यूमेंट्री नहीं बल्कि पूरी तरह से बॉलीवुड के एसेंस के साथ बनाई गई है. हाल ही में इस फिल्म पर बात करते हुए अभिनेता जॉन ने कहा कि उन्हें वर्दी से बेहद प्यार है. वर्दी की वे बेहद इज्जत करते हैं और यही वजह है कि उनकी फिल्मों में यह चीज साफ झलकती है. वर्दी, बुलेट प्रूफ जैकेट और एक्शन उनका फेवरेट जॉनर भी है. 

जॉन ने यह भी कहा कि निर्देशक निखिल के काम पर उन्हें पूरा भरोसा है और वह कोई भी स्क्रिप्ट जो कि रियल लाइफ इंसीडेंट पर आधारित रहती है, उसमें पूरी रिसर्च के साथ वे सामने आते हैं और ऐसे में स्क्रिप्ट, डायरेक्टर प्रोडक्शन हाउस और मार्केटिंग टीम को ध्यान में रखते हुए वह फिल्म के रोल के लिए हां करते हैं. उनकी मुताबिक़, उन्हें बेहद भरोसा है कि फिल्म देखने के बाद लोग उसके बारे में चर्चा करेंगे. वह चाहते हैं कि वाद विवाद हो कुछ लोग फिल्म को पसंद करेंगे, वहीं कुछ लोग तथ्यों को लेकर फिल्म पर उंगली भी उठा सकते हैं और वह इस तरह की चर्चा चाहते हैं. 

 

शो को बीच में छोड़कर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है यह एक्ट्रेस, नाम सुनते ही हो जाएंगे खुश

Section 375 : गंभीर मुद्दे पर आधारित है फिल्म Section 375, देखें टीज़र

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही करिश्मा कपूर की ये तस्वीर

तो वरुण धवन ने कर ली गर्ल फ्रेंड से चुप-चाप सगाई!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -