एक्टर पृथ्वीराज की आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट
एक्टर पृथ्वीराज की आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट
Share:

टॉलीवुड फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर पृथ्वीराज को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं कुछ समय पहले ही मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज, जो ब्लेसी द्वारा निर्देशित एक मेगा-बजट फिल्म के लिए अभिनय कर रहे थे,लेकिन कारणवश लॉक डाउन लग जाने के कारण उनकी इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पृथ्वीराज के साथ टीम दो महीने तक जॉर्डन में फंसी रही थी, और मई के अंत में ही टीम जॉर्डन के भारतीय दूतावास वंदे भारत मिशन के हिस्से के रूप में घर वापस आ गए। वहीं घर लौटने के बाद पृथ्वीराज ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

जानकारी के लिए हम बता दें कि 14 दिन के क्वारंटाइन  के बाद अभिनेता पृथ्वीराज ने अब एक स्वयं का कोरोना टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट्स आ गई है. वहीं रिपोर्ट्स आने के बाद यह पता चला है कि अभिनेता में  कोरोनावायरस के कोई भी संक्रमण नहीं मिले है और वह पूरी तरह से सुरक्षित है। अपने परीक्षा परिणाम को साझा करते हुए, पृथ्वीराज ने पोस्ट किया और लिखा है- "Did a COVID-19 test and the results are negative. Will still be completing quarantine before returning home. Stay safe and take care all ??".

प्रवासी मजदूरों पर बहुत भारी पड़ा है लॉकडाउन, सड़क हादसों में कई कामगारों की हुई मौत

निर्देशक मणिरत्नम के जन्मदिन पर जाने उनकी बेस्ट फिल्मों के बारें में

साउथ जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रही कन्नड़ फिल्मों की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -