'अर्जुन रेड्डी' फेम निर्देशक ने फिल्म 'डेविल' के लिए रणबीर कपूर को किया इस अभिनेता से रिप्लेस
'अर्जुन रेड्डी' फेम निर्देशक ने फिल्म 'डेविल' के लिए रणबीर कपूर को किया इस अभिनेता से रिप्लेस
Share:

फिल्ममेकर संदीप वांगा रेड्डी ने जब से 'अर्जुन रेड्डी' जैसी हिट फिल्म बनाई है, तभी से हर निर्माता और अभिनेता उनके साथ काम करना चाहता है. फिल्म इतनी हिट रही कि इसका हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' भी बनाया गया और वह भी हिट रहा. हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर कई लोगों ने आलोचना भी की थी. फिर भी फिल्म 'कबीर सिंह' हिट रही.
 

अब बात करते हैं संदीप की नई फिल्म 'डेविल' की. कुछ समय पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि संदीप ने अपनी अगली फिल्म 'डेविल' के लिए रणबीर कपूर को साइन किया है. लेकिन अब खबर ये समाने आ रही है कि इस डार्क थ्रिलर से साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने रणबीर को रिप्लेस कर दिया है. मौजूदा खबरों की मानें, तो अब संदीप वांगा रेड्डी की इस फिल्म में रणबीर की जगह प्रभास होंगे. प्रभास साउथ के पॉप्युलर स्टार तो हैं हीं, लेकिन 'बाहुबली' सीरीज के बाद देशभर में उनकी फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई. इस साल फिल्म 'साहो' के जरिए प्रभास ने बॉलिवुड में भी डेब्यू किया था. हालांकि यह फिल्म असफल रही, जिसके बाद से प्रभास अब हिंदी फिल्मों को लेकर और भी चूजी हो गए हैं।

अगर बात करें फिल्म 'डेविल' की, तो इसमें पूजा हेगड़े नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि इस फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म कर दिया गया है. वहीं ऐसी खबरे हैं कि रणबीर खुद ही इस फिल्म से निकले हैं और इसकी वजह क्या है, अभी सामने नहीं आई है. रणबीर की अन्य फिल्मों की बात करें, तो वह आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे, जिसमे अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्या भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

हंगामा 2 को 2020 में टक्कर से सकते है अजय देवगन और जॉन अब्राहम

गली बॉय के हिट होते ही चला सिद्धांत का सिक्का, इस अभिनेत्री के साथ मिली फिल्म

छपाक के इस सीन में स्कूल ड्रेस पहने दिखेगी दीपिका पादुकोण, फोटो यहाँ देखिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -