पायल घोष ने प्रधानमंत्री से मांगी सुरक्षा
पायल घोष ने प्रधानमंत्री से मांगी सुरक्षा
Share:

अदाकारा पायल घोष इन दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। अदाकारा ने अनुराग कश्यप को लेकर एक ट्विटर हैंडल पर लिखा था, जिसके बाद बॉलीवुड में हर तरफ हड़कंप मची गई थी।अपने ट्वीट में अदाकारा ने अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके साथ ही उन्होंने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी व अमित शाह से सुरक्षा की मांग की थी। ऐसे में एक बार फिर पायल घोष ने एक ट्विटर हैंडल से लिखा है है, जिसमें उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है।

पायल घोष ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी से सुरक्षा की मांग की है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'ये माफिया गैंग मुझे मार डालेगा सर व मेरी मृत्यु को सुसाइड या फिर कुछ व साबित कर देंगे। ' गौरतलब है, इससे पहले भी पायल घोष अपनी जान को खतरा बता चुकी हैं। अदाकारा के मुताबिक, अनुराग कश्यप पर लगाए आरोपों के चलते उनकी जान को खतरा है व उन्हें मारा जा सकता है।

वहीं दूसरी ओर पायल घोष व ऋचा चड्ढा भी आमने-सामने हैं। दरअसल, पायल घोष ने बीते दिनों अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए अदाकारा ने ऋचा चड्ढा के नाम का भी जिक्र किया था। जिसके बाद अदाकारा ने पायल घोष पर मानहानि का केस किया था। जो वह जीत चुकी हैं। ऋचा चड्ढा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर बॉम्बे उच्च न्यायालय के निर्णय की कॉपी भी शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने लिखा- 'हम जीत गए, सत्यमेव जयते। मैं बॉम्बे उच्च न्यायालय की आभारी हूं। ये निर्णय अब सार्वजनिक रिकॉर्ड में है व उच्च न्यायालय उपलब्ध है। आप सबके समर्थन के लिए आभारी हूं। '

अफ़ग़ानिस्तान में जिहादी किताबें बाँट रहा पाक, भारत के खिलाफ उगल रहा जहर

चीन ने ईरान के साथ किया परमाणु समझौता

कोरोनोवायरस से उबरने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के लिए आए वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -