परफेक्ट शॉट के लिए तापसी पन्नू को मारे गए इतने 'थप्पड़', एक्ट्रेस ने किया खुलासा
परफेक्ट शॉट के लिए तापसी पन्नू को मारे गए इतने 'थप्पड़', एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म ‘थप्पड़’ का प्रमोशन कर रहीं हैं। उनकी इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म में घरेलू हिंसा को दिखाया जाने वाला है और इस फिल्म में पत्नी इसलिए तलाक फाइल करती हैं क्योंकि उसके पति ने पार्टी में सभी के सामने उसे एक ‘थप्पड़’ मारा होता है। वहीं वकील पत्नी का केस लेने से इंकार करते हैं लेकिन पत्नी यानी तापसी अपने हक की लड़ाई पूरी शिद्दत के साथ करती हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है और ये फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है।

आप सभी को बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब तापसी पन्नू से पूछा गया कि ‘थप्पड़’ वाले शॉट को परफेक्ट लेने के लिए उन्होंने कितने रीटेक लिए तो उन्होंने कहा कि, ''पवेल गुलाटी, जो फिल्म में मेरे पति का किरदार निभा रहे हैं, वह काफी डरे हुए और घबराए हुए थे। उन्हें खुद को इस एक शॉट के लिए रेडी करने में दो दिन लगे। मैं बार-बार थप्पड़ खा रही थी जिससे हमें परफेक्ट शॉट मिले। मोशन पिक्चर में ये केवल एक बार ही दिखाया गया है। एक थप्पड़। हालांकि, पवेल ने कहा कि हम ये शॉट सात रीटेक में पूरा कर लेंगे। मैं अपने करियर की बात करूं तो मैंने इतने रीटेक कभी नहीं दिए। लेकिन मैं इस एक शॉट को परफेक्ट दिखाने के लिए रीटेक पर रीटेक ले रही थी। बिजनेस हम सही ढंग से कर रहे हैं इसके बारे में मैं सोच रही थी।

अनुभव ने कहा था कि ये थप्पड़ वाला शॉट मुझे एकदम परफेक्ट चाहिए, क्योंकि जब ऑडियंस इसे 60 एमएम की स्क्रीन पर देखे तो उन्हें ये काफी प्रभावपूर्ण दिखे।'' उन्होंने आगे कहा, पवेल ने जब कहा था कि हम इस शॉट के 7 रीटेक लेगें तो उनका मतलब ये था कि हम शायद इसे ठीक से कर पाएंगे। कैरेक्टर में आने के लिए पवेल ने मुझे यहां तक कहा कि तुम मुझे थप्पड़ मारो जिससे मुझे ये शॉट देने में अजीब न लगे। शॉट देते हुए कई बार उसने मुझे कभी कान पर मारा तो कभी गर्दन पर। फिर मैंने उसे कहा कि तुम्हें ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है, बस एक जोरदार थप्पड़ मारो और इसे खत्म करो।' आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में रतना पाठक शाह, तन्वी आजमी, मानव कौल, राम कपूर और दीया मिर्जा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

अपनी माँ की जगह लेंगी सारा अली खान, करेंगी उनकी इस फिल्म का रीमेक!

2 पीस बिकनी इस मॉडल ने दिया कातिलाना पोज, सोशल मीडिया पर फिसले लोग

अपने हिप्स फूलों से छुपाती नज़र आई यह मॉडल, जिसे देखकर भीग जाएंगे आपके अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -