अभिनेता निक ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना से हारी जिंदगी की जंग
अभिनेता निक ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना से हारी जिंदगी की जंग
Share:

दुनियाभर में कोरोना ने तहलका मचा कर रखा हुआ है. पुर दुनिया में कोरोना के सबसे अधिक मामले अमेरिका में पाए गए है, वहीं दूसरे स्थान पर ब्राजील, तीसरे स्थान पर भारत आ गया है. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक भारत में 6.9 लाख लोग इस महामारी से पीड़ित हो गए हैं. इसी बीच हॉलीवुड से बुरी खबर सामने आई है. टोनी अवॉर्ड के लिए नामित अभिनेता निक कॉर्डेरो की कोरोना वायरस से हुई जटिलताओं के वजह से जान चली गई है. वह सिर्फ 41 वर्ष के थे.

दरअसल, वह पिछले 90 दिनों से लॉस एंजिल्स के एक अस्पताल में एडमिट थे. एक्टर निक की पत्नी अमेंडा क्लूट्स ने इंस्टाग्राम स्टोरी के द्वारा इस दुखद खबर की जानकारी दी गई है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है - 'अब परमेश्वर के पास स्वर्ग में एक और स्वर्गदूत मौजूद है. मेरे प्यारे पति का आज सुबह निधन हो गया. वह अपने परिवार से बेहद प्यार करते थे, और अब उन्होंने हंसते मुस्कुराते इस दुनिया को छोड़ दिया है. मैं पीड़ा में हूं, मेरा दिल टूट गया है क्योंकि मैं उनके बिना हमारे जीवन की कल्पना नहीं कर सकती. निक में एक रोशनी थी. वह हर किसी का दोस्त था. उसे सुनना, मदद करना और बात करना पसंद था. वह एक अविश्वसनीय अभिनेता और संगीतकार थे. वह एक बेहतरीन पिता और पति थे. '

जानकारी के लिए बता दे की कोरोना वायरस से जूझ रहे एक्टर निक कॉर्डेरो का पिछले दिनों पैर भी काटा गया. अभिनेता निक पिछले 30 मार्च से ही कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने के वजह से हॉस्पिटल में एडमिट थे. एक्टर 'वेट्रेस' में अर्ल हंटरसन की भूमिका निभाने के लिए काफी फेमस हुए. इसके अलावा उन्हें थियेटर इंडस्ट्री के प्रतिष्ठित अवॉर्ड टोनी के लिए भी नॉमिनेट किया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

20 घंटे में लाखों की बिकी थी सिल्वेस्टर स्टेलोन की स्क्रिप्ट

बड़ी बेटी की वजह से यह एक्टर में आया बदलाव

पहले ब्लैक अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, 102 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -