परिणय सूत्र में बंधे अभिनेता नील चटर्जी, इस मशहूर गायिका को बनाया जीवनसाथी

By Nikki Chouhan
Jan 21 2021 05:28 PM
परिणय सूत्र में बंधे अभिनेता नील चटर्जी, इस मशहूर गायिका को बनाया जीवनसाथी

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में शादी होते रहती हैं। हाल ही में बंगाली कपल मिमी दत्ता और ओम सहनी ने अपनी शादी की तारीख की घोषणा की। कई अन्य सेलेब्रिटीज ने शादी कर ली और कुछ आने वाले महीनों में नील-तन्ना और सिंगर ईमान चक्रवर्ती आदि शामिल हैं। एक और बंगाली सेलेब इस लिस्ट में शामिल हो गए जो कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता नील चटर्जी हैं। प्रतिभाशाली अभिनेता ने अपनी प्रेमिका पृथ्वी चंदा से शादी कर ली जो एक अभिनेत्री भी हैं।

दोनों ने एक सीक्रेट वेडिंग सेरेमनी में शादी कर ली। दोनों के कुछ दोस्त और परिवार के सदस्य शादी समारोह में मौजूद थे। नील और पृथ्वी के लिए यह एक पारंपरिक बंगाली शादी समारोह था। अभिनेता जल्द ही शादी के रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे । कई सेलेब्रिटीज ने इस कपल को उनके खास दिन की शुभकामनाएं दीं। श्रुति दास, जूही सेनगुप्ता, तुमपा घोष और कई अन्य अभिनेताओं ने नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी हैं।

नील फिलहाल कॉमेडी-ड्रामा 'सौदामिनर सनासर' शो में अहम किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 'त्रिनायनी', 'नेताजी' और अन्य जैसे शोज में काम किया था। आने वाली शादियों की बात करें तो नील भट्टाचार्य और त्रिना साहा ने एक काल्पनिक समारोह में सगाई कर ली और फरवरी में परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। इमान चक्रवर्ती भी फरवरी में 'आई डू' करने जा रहे हैं।

ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है शादी, बिजनेसमैन कल्लोल चौधरी के साथ लेगी सात फेरे

मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर

यूजीसी ने विश्वविद्यालयों से किया आग्रह, कहा- सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर करें ये काम