अपने निधन की अफवाह पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- 'पता नहीं कि किन लोगों ने...'
अपने निधन की अफवाह पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- 'पता नहीं कि किन लोगों ने...'
Share:

शक्तिमान' और 'महाभारत' जैसे शो में अपने दमदार किरदार के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना एक बार फिर चर्चाओं में हैं। जी दरसल बीते दिन उनके निधन की झूठी खबरे फ़ैल गईं और इन खबरों ने सभी को चौंका दिया था। अब इन खबरों पर खुद मुकेश ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उडी ऐसी अफवाहों का मुंहतोड़ जवाब दिया है। जी दरअसल बीते कल से कई लोगों ने इन खबरों पर पोस्ट करने भी शुरू कर दिए थे और इसी को लेकर मुकेश भी काफी गुस्से में आ गए।

ऐसी गलत खबरों पर अब खुद मुकेश खन्ना ने सामने आकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वो पूरी तरह ठीक हैं। जी दरअसल मुकेश खन्ना ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कहा, ''ये खबरें पूरी तरह से झूठी हैं। मैं तो पूरी तरह से स्वस्थ हूं, पता नहीं कि किन लोगों ने ऐसी अफवाहें उड़ाई हैं।'' मुकेश खन्ना द्वारा दी गई इस प्रतिक्रिया के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली और सभी ऐसी अफवाहें ना फैलाने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी स्टार की मौत की झूठी खबर फैली हो बल्कि इससे पहले भी कई और जाने-माने सितारों के निधन की झूठी खबरें फैल चुकी हैं। इस लिस्ट में अभिनेता 'रामायण के 'रावण' यानी अभिनेता अरविंद त्रिवेदी, मीनाक्षी शेषाद्रि, अनुपम खेर, लकी अली जैसे बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हैं। सभी आगे आकर सफाई भी दे चुके हैं।

भावनगर के जनरेशन हॉस्पिटल में अचानक भड़की आग, ICU में भर्ती थे 70 मरीज

सोनू सूद और सलमान के बाद अनुपम खेर ने बढ़ाया मदद का हाथ

अब नहीं रेमेडिसिविर की कालाबाजारी करने वालों की खैर, MP में 21 लोगों के खिलाफ NSA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -