मानसी से ब्रेकअप के बाद मोहित अबरोल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा- 'मैंने नींद की गोलियां...'
मानसी से ब्रेकअप के बाद मोहित अबरोल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा- 'मैंने नींद की गोलियां...'
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव बीते दिनों अपने ब्रेकअप के चलते सुर्ख़ियों में रहीं थीं. वहीं उन्होंने मोहित अबरोल से ब्रेकअप किया था जो 8 साल से अधिक समय तक उनके बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. ऐसे में कुछ महीने पहले हुए ब्रेक-अप के पहले 2016 में दोनों ने सगाई कर ली थी लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में मोहित ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में मानसी पर उन्हें इस्तेमाल करने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया.

जी हाँ, हाल ही में मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मैं उन्हें फिर से देखना चाहता था, अपने तरीके से अलविदा कहने के लिए. तब मुझे एहसास हुआ कि अगर मुझे अपना तरीका मिल गया, तो मैं कभी भी अलविदा नहीं कहूंगा. वास्तव में प्यार और देखभाल करने वाले लोगों को अलविदा कहना आपके लिए कितना कठिन है. यह पसंद है. ये अपने शरीर के एक हिस्से को काटकर दूर फेंकने जैसा है.”

वहीं आगे उन्होंने लिखा “मैं संतुष्ट हूँ कि तुम चले गए. मैंने आपसे सच्चा प्यार किया है, मेरे लिए यह हमेशा के लिए था तब मुझे एहसास हुआ कि कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता. फॉरएवर एक झूठ है. मेरे साथ सगाई होने के बाद भी, आप आगे बढ़ गए, लेकिन सबसे ज्यादा दर्द होता है कि यह पहली बार नहीं है जब आपने ऐसा किया था. मुझे पता है कि यह आखिरी नहीं होगा. अपने नए प्रेमी का इस्तेमाल मत करना जैसे आपने मेरा इस्तेमाल किया या आठ साल तक उसका इस्तेमाल मत करना. आप मेरे अंदर एक पत्नी की तरह रही थी. मैंने आपकी सारी ज़िम्मेदारी ली और मुझे दिल्ली से मुंबई जाने के बदले में क्या मिला, मैंने आपके खर्चे से लेकर ऑडिशन के लिए ड्राइविंग तक सब कुछ का ध्यान रखा. मैंने आपके लिए वो सब कुछ किया जो एक पति करता है. आठ साल तक आपके साथ रहने ने मुझे जिम्मेदार बना दिया.”

वहीं आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए मानसी ने लिखा ''मैंने अपने आठ साल आपको दिए. मुझे अपने करियर, होनी सेहत की परवाह नहीं थी, मुझे बस आपका पूरा ख्याल था, तब भी जब आपका अरहान के साथ अफेयर था और मैंने नींद की गोलियों से खुद को मारने की कोशिश की थी, मैं 3 दिन बाद ICU में उठा और आप वहां थे भी नहीं. जब आपकी जरूरत थी तब आप वहां कभी नहीं थे. मैंने आपको उस समय जाने दिया था, लेकिन जब अरहान ने आपको छोड़ दिया तो आपने वापस आने की कोशिश की और मेरे जीवन को नरक बना दिया. मैंने अंत में आपको यह सोचकर वापस अपना लिया कि आप बदल गए हो, मुझसे गलती हुई थी, मुझे उस क्षण पर पछतावा हुआ जब मैंने आपको वापस अपना लिया था. यह तब ही खत्म हो जाना चाहिए था. लेकिन मुझे गर्व है कि आपने जो कुछ भी मेरे लिए किया उससे मैं बच गया, लेकिन कर्मा इतना दयालु नहीं है, आपको वह मिलेगा जिसके आप लायक हो, अभी नहीं लेकिन बाद में. तब तक आप अपने नए प्रेमी @kapiltejwani के साथ मजे करो. शुभकामनाएं मानसी. कृपया उसका इस्तेमाल न करें और लड़के, तुम इस्तेमाल मत होना.”

डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़, नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स

नच बलिये 9 को होस्ट करेंगी शाहरुख़ खान की पत्नी करेंगी!

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -