अभिनेता विधायक ने मारा समर्थक को थप्पड़

आंध्रप्रदेश: तेलुगु देशम पार्टी के विधायक और अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण ने एक समर्थक को ज़ोरदार थप्पड़ मार दिया. विधायक ने समर्थक को थप्पड़ अनंतपुर जिले के हिंदूपुर शहर में एक चुनाव अभियान के दौरान मारा है. यह घटना तब घटित हुई जब एक प्रशंसक तेलुगू अभिनेता की तरफ बढ़ा था.

बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर के पुत्र नंदमुरी प्रशंसक को मारते हुए तब दिखे जब वह अभियान का ब्रोशर बांट रहे थे. इतना ही नहीं वहाँ एक पुलिस अधिकारी भी समर्थक को डाटते हुए नज़र आया. इससे पहले भी अगस्त माह में, तेलुगू अभिनेता ने एक प्रशंसक को थप्पड़ मारा था, जब एक प्रशंसक सेल्फी के लिए उनके पास आ गया था. यह घटना आंध्र प्रदेश के नंदील में हुई, जब वह अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे थे.

बता दे इससे पहले अभिनेता ने साल 2016 में तिरुमला मंदिर की यात्रा के दौरान एक व्यक्ति को तमाचा मारा था, जो उनके साथ एक फोटो लेने का प्रयास कर रहा था. अभिनेता ने एक बार तो हद ही कर दी थी. जब वो के. एस. रवी कुमार के साथ अपनी तेलुगू फिल्म के सेट पर थे, और एक लीक वीडियो में बालकृष्ण ने अपने सहायक को थप्पड़ दिखाया और उसे जूते के फीते बांधने का आदेश दिया था.
 

रोहिंग्या मुद्दे पर अब 13 को होगी सुनवाई

पति करता है जिस्मफरोशी के धंदे के लिए मजबूर

सेंसेक्स 213 अंकों पर हुआ बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -