बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना का कहर, एक के बाद एक कलाकार हो रहे संक्रमित

मनोरंजन इंडस्ट्रीस में कोविड-19 के निरंतर केस बढ़ते जा रहे है। एक के उपरांत एक कई कलाकार कोविड की चपेट में आ रहे हैं। आमिर खान, आर माधवन के उपरांत अब मॉडल और ऐक्टर मिलिंद सोमन कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। मिलिंद सोमन ने अपने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना जारी की है।

मिलिंद सोमन ने किया ट्वीट: मिलिंद सोमन ने फैंस को खुद के कोविड-19 पॉजिटिव होने की सूचना अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट के द्वारा दी है। मिलिंद सोमन ने ट्वीट करते हुए कहा, "मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। खुद को क्वारंटीन कर लिया है।" मिलिंद सोमन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने भी अपना टेस्ट कराया है, हालांकि उनकी रिपोर्ट अभी तक सामने नहीं आई है।

फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं मिलिंद: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले मिलिंद सोमन हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियोज और तस्वीर साझा करते रहते हैं। ऐक्टर के लाइफस्टाइल से फैंस  बहुत  प्रेरणा लेते हैं। वह मूवी इंडस्ट्री के सबसे फिट और हैंडसम एक्टर माने जाते हैं। वह अपनी पत्नी अंकिता के साथ बहुत पोस्ट साझा करते रहते हैं। मिलिंद के कोरोना पॉजिटिव होने के उपरांत उनके फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

खड़गे का आरोप- निजीकरण के जरिए दलितों-पिछड़ों की नौकरियां ख़त्म करना चाहती है मोदी सरकार

बांग्लादेश पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, शेख हसीना ने एयरपोर्ट पर किया जोरदार स्वागत

कहीं 50 तो कहीं 2500 रुपए तक का लिया जा रहा जुर्माना, मास्क न पहने पर नियम सख्त

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -