कार्तिक आर्यन ने खास अंदाज़ में मां को किया बर्थडे विश
कार्तिक आर्यन ने खास अंदाज़ में मां को किया बर्थडे विश
Share:

सिनेमा जगत में कम वक्त में अपना नाम कमा चुके अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' की सक्‍सेस को इंजॉय कर रहे हैं. इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे नजर आए थे. फिल्‍म को क्रिटिक्‍स और दर्शकों से पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स मिला था और फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा कलेक्‍शन किया था.

अब कार्तिक अपने दूसरे प्रॉजेक्‍ट्स में व्यस्त हो गए हैं लेकिन सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर वह फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. वह अक्‍सर यहां अपनी तस्‍वीरें और विडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्‍होंने ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर मां के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर की. इसे शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, 'मेरी फेवरिट हेयरस्‍टाइलिस्‍ट को हैपी बर्थडे. लव यू ममी.' फोटो में कार्तिक अपनी मां की गोद में दिखाई दे रहे हैं. उनकी दो चोटियां बेहद क्‍यूट नजर आ रही हैं. जैसे ही यह पिक्‍चर ऐक्‍टर ने शेयर की, फैंस उनकी मां को जन्‍मदिन की बधाइयां देने लगे.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक अब इम्तियाज अली की फिल्‍म में सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे. फिल्‍म का टाइटल जल्‍द ही अनाउंस किया जाएगा. इसके अलावा वह 'दोस्ताना 2', 'भूल भुलैया 2' जैसे प्रॉजेक्‍ट्स में भी दिखेंगे.

तिल के लड्डुओं के साथ शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

इस मशहूर एक्ट्रेस संग छेड़छाड़ के बाद अब आरोपी को मिली सजा

सोनम पर जोर-जोर से चिल्लाने लगा कैब ड्राइवर, ट्वीट कर सुनाई भयावह आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -