ब्लैक जैकेट में स्पॉट हुए कार्तिक, देखिए खास तस्वीरें
ब्लैक जैकेट में स्पॉट हुए कार्तिक, देखिए खास तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के हॉटेस्टे एक्टर बन चुके कार्तिक आर्यन फिल्म 'सोनू के टूटी की स्वीटी' के बाद से सुर्खियों में आ गए है। इस फिल्म के बाद से कार्तिक फिल्म डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन चुके हैं। इससे पहले वह फिल्म 'प्यार का पंचनामा' और 'प्यार का पंचनामा-2' में नज़र आए थे। उस फिल्म में भी  उनके किरदार को लेकर काफी सराहना की गई थी। हाल ही में कार्तिक की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें वह बेहद हॉट लग रहे हैं। 

6 घंटे मीटिंग के बाद प्रियंका ने इन्हें दिया शादी के लहंगे का ऑर्डर

कार्तिक आर्यन ने ब्लैक कलर का जैकेट पहना है जिसमें वह बेहद हॉट लग रहे हैं। आप देख सकते हैं कार्तिक आर्यन ने ब्लैक जैकेट के साथ लूज जींस और व्हाइट शूज कैरी किए है। इस लुक में वह बेहद कूल दिख रहे हैं। कार्तिक आर्यन लड़कियों के बीच भी काफी पॉपलुर है। फिल्म 'सोनू के टीटू...' के बाद से लड़कियों के पसंदीदा एक्टर में शुमार हो गए है। 

टीटू की स्वीटी ने शेयर की हॉट फोटोज,देख कर दिल हुआ गार्डन

गौरतलब है कार्तिक आर्यन के पास इन दिनों फिल्म प्रोजेक्ट्स की भरमार हैं। वह जल्द ही इम्तियाज अली के बैनर तले बन रही फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस दिशा पटानी नज़र आएंगी। पहली बार कार्तिक आर्यन और दिशा पटानी एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। इम्तियाज भी पहली बार इन स्टार्स के साथ काम करेंगे। फिल्म को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं हुआ है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स

दिलीप कुमार की हालत और ज्यादा बिगड़ी, किसी को नहीं पहचान पा रहे

रेखा को डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने कहा था 'अमिताभ...'

कार एक्सीडेंट में बॉलीवुड के इस मशहूर कलाकार की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -