कार्तिक आर्यन बेचेंगे आइसक्रीम, कीमत होगी यह
कार्तिक आर्यन बेचेंगे आइसक्रीम, कीमत होगी यह
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों से अधिक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ही कार्तिक सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से इसी के जरिए बात करते हैं। अभी हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो आइसक्रीम बेच रहे हैं। इसके अलावा जिसकी कीमत दो लाख रुपये से भी ज्यादा है।वहीं  कार्तिक आर्यन का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।  असल में , कार्तिक आर्यन का यह वीडियो काफी फनी है जिसमें वो खुद मजाक करते नजर आ रहे हैं। 

वहीं अपने इस वीडियो के साथ कार्तिक ने लिखा हैं, मैं आइसक्रीम बेचने वाला हूं और इस आइसक्रीम के एक स्कूप की कीमत 2 लाख रुपये है। आपकी जानकारी के बता दें कि यह आइसक्रीम किसी और ने नहीं बल्कि फिल्ममेकर करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को भेजी है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि एक डिलिवरी ब्वॉय उनके घर के बाहर एक बॉक्स के साथ खड़ा है। वहीं डिलिवरी ब्वॉय का कहना है कि ये बॉक्स उनके लिए करण सर ने भेजा है। इसके साथ ही इस वीडियो के कैप्शन से पता चल रहा है कि इसमें आइसक्रीम है। वहीं कार्तिक ने इस आइसक्रीम की तारीफ की है और इसे बेचने के लिए कहा है।
 
बीते दिनों भी कार्तिक आर्यन का एक पोस्ट बहुत वायरल हुआ था। असल में , एक फैन ने कार्तिक से कहा था कि वो रिप्लाई कर देंगे तो वो उन्हें एक लाख रुपये देंगी। इसके बाद कार्तिक ने उन्हें रिप्लाई करके एक लाख रुपये मांगे थे। वहीं कार्तिक का रिप्लाई सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वहीं फैन ने कार्तिक को टैग करते हुए लिखा, 'भाई मैं तेरे को एक लाख रुपये दूंगी, रिप्लाई दे दे यार बहन को ।' फैन के इस कमेंट के बाद कार्तिक ने भी रिप्लाई किया । वहीं  उन्होंने लिखा, 'ये लो रिप्लाई, कहां हैं पैसे । 'इस तरह कार्तिक आर्यन ने अपने जवाब के बदले में फैंस से एक लाख रुपये की मांग की । उनके इस कमेंट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। 

कोरोना वायरस ने रोकी राणा डग्गुबती की फिल्म, 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज़ डेट टली

टॉपलेस फोटोशूट पर कमेंट से परशान है किआरा, किया यह काम

ताहिरा को ऐसे किया था आयुष्मान ने प्रपोज, एक समय टूटने वाला था रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -