नेपाल जा रहे थे करणवीर बोहरा, दिल्ली एयरपोर्ट पर कर दिया डिपोर्ट
नेपाल जा रहे थे करणवीर बोहरा, दिल्ली एयरपोर्ट पर कर दिया डिपोर्ट
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा इन दिनों किसी शो में नहीं दिखाई दे रहे हैं लेकिन उनकी बहुत बेहतरीन फैन फॉलोविंग हैं और लोग उनके दीवाने हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि करणवीर अपनी प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ का भी पूरा ध्यान रखते हैं और अब हाल ही में करणवीर अपनी फैमिली के साथ नेपाल चिल करने जा रहे थे, लेकिन उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर ही डिपोर्ट कर दिया गया. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक वह अपने आधार कार्ड के साथ नेपाल जा रहे थे, लेकिन आधार कार्ड ट्रैवल डॉक्यूमेंट नहीं है.

वहीं नियम के मुताबिक, हवाई यात्रा से नेपाल में एंट्री करने के लिए पासपोर्ट अनिवार्य होता है, लेकिन सड़क यात्रा के द्वारा आप नेपाल में अपने भारतीय पहचान पत्र या आधार कार्ड से एंट्री कर सकते हो. ऐसे में यह सब होने के बाद हाल ही में करणवीर ने ट्वीट किया, ''नेपाल जाते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर डिपोर्ट कर दिया गया. आधार कार्ड के साथ ट्रैवल की अनुमति नहीं है.

नेपाल सराकर इसकी अनुमति देती है तो मुझे क्यों डिपोर्ट कर दिया गया. एयर इंडिया ने आधार के साथ मुझे मुंबई से फ्लाई करने की अनुमति दे दी तो वहां मुझे क्यों रोका गया?'' वहीं एयरइंडिया ने करणवीर बोहरा के ट्वीट पर रिप्लाई भी किया है और इसमें एयरइंडिया ने एक फाइल भी पोस्ट की है. उन्होंने बताया है कि नेपाल यात्रा करने के लिए आपके पास पासपोर्ट होने अनिवार्य है. वहीं इस समय करणवीर के ट्वीट पर यूजर्स भी सक्रिय हो गए हैं और कुछ यूजर्स ने करणवीर को ट्रोल किया है तो कुछ ने उनका सपोर्ट किया है.

BB13: माहिरा-पारस से भिड़ते नजर आएंगे शहनाज के भाई, एक दूसरे पर करेंगे तीखे वार

ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में हिना खान ने उड़ाई फैंस की नींद

इंडियन आइडल 11 : क्या रियलिटी शो बन चुका है नकली ड्रामा का बाजार?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -