करण वाही की जिंदगी पर लॉक डाउन का पड़ा ऐसा असर

टीवी का जाना माना एक्टर करण वाही अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. वेब सीरीज हंड्रेंड में भी उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया. अब करण ने इस लॉकडाउन पीरियड पर बातचीत की है. करण के लिए ये लॉकडाउन के दिन दूसरे दिनों की तरह हैं.एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में करण वाही ने कहा, “मैं अभी अकेला हूं, सिर्फ एक कुक के साथ, इसलिए मुझे खुशी है कि मेरे खाने की टेंशन नहीं है. मेरे माता-पिता दिल्ली में रहते हैं. मैं कुछ अलग नहीं कर रहा हूं, जैसे कि बाकी के लोग खुद को व्यस्त रख रहे हैं. 

इसके साथ  ही यहां तक कि नॉर्मल दिनों में जब मेरे पास काम नहीं होता, तो भी मैं हमेशा घर पर ही रहता हूं. अंतर केवल इतना है कि जो दोस्त आ सकते थे अब नहीं आ पा रहे.''आगे करण ने कहा- मैं 7 मार्च से ही घर पर हूं. मेरे कुछ प्रोजेक्ट्स प्रभावित हुए हैं. मेरे पास एक्टिंग के कुछ प्रोजेक्ट्स थे, जो अब अनिश्चित काल के लिए विलंबित हो गए हैं. मैं एक नया शो प्रोड्यूस कर रहा था, वो भी अब होल्ड पर है.बता दें कि करण वाही 6 मार्च को ही स्पेन से लौटे हैं. करण ने कहा एयरपोर्ट पर मेरा पूरा चेकअप हुआ और मुझे कहा कि गया कि अगर कोई लक्षण दिखें तो तुरंत बताएं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वर्कफ्रंट पर करण वाही हाल ही में एक वेब सीरीज में नजर आए. वेब सीरीज का नाम है हंड्रेंड. वहीं इस वेब सीरीज में लारा दत्ता और रिंकू राजगुरु लीड रोल में थे. करण वाही इस वेब सीरीज में हरियाणवी रैपर बने थे. वहीं उनके काम को काफी पसंद किया गया.वहीं हाल ही में करण ने अपनी मां की वेट लॉस जर्नी शेयर की थी. उनकी मां ने 62 की उम्र में 18 किलोग्राम वजन कम किया है. करण ने अपनी मां की फोटो भी शेयर की है.

जब माँ के पास रश्मि की डांस क्लास की फीस के भी नहीं थे पैसे

महाभारत के विदुर ने गांधी की बायोपिक में निभाया है यह किरदार

छोटी सरदारनी फेम एक्ट्रेस मानसी शर्मा बनी माँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -