गैंगरेप में शामिल नहीं थे करण वाही, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई
गैंगरेप में शामिल नहीं थे करण वाही, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक्टर करण वाही को लेकर मीडिया में खबर आई कि एक मॉडल से गैंगरेप के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. जी हाँ, वहीं इस बात से करण काफी परेशान हो गए और उन्होंने खुद इस बात की सच्चाई बताई है. जी हाँ, हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए करण ने अपना पक्ष रखा. आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम स्टोरी में करण वाही ने साफ किया कि ये वो करण वाही नहीं है, जिनपर रेप का आरोप लगा है. जी हाँ, करण ने लिखा, 'मैं कुछ मीडिया पोर्टल से रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि वह थोड़ा जिम्मेदार बनें. अपनी खबरों में मेरी फोटो लगाने से पहले वह जांच लें कि किस करण वाही के बारे में बात की जा रही है. आपकी लापरवाही किसी को मुसीबत में डाल सकती हैगैंगरेप के आरोप में क्या करण वाही हुए गिरफ्तार? एक्टर ने सोशल मीडिया पर उतारा गुस्सा

.'

वहीं खबरों के मुताबिक़ गैंगरेप के आरोप में जिस करण वाही को गिरफ्तार किया है वह एक म्यूजिक कंपोजर है. जी हाँ, वहीं करण के अलावा इस केस में एक प्रोड्यूसर की भी गिरफ्तारी हुई है. खबरों के मुताबिक़ दोनों को एक 22 साल की लड़की की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है और करण वाही के बारे में बताया जा रहा है कि वो बी और सी ग्रेड की फिल्में बनाता है.

आप सभी को बता दें कि पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वो अपने दोस्तों के जरिए करण वाही और मुंद्रा नागर के संपर्क में आई थी और करण वाही को एक नए चेहरे की तलाश थी इसी कारण से लड़की को मुंबई के चारकोप इलाके में अपने घर बुलाया, जहां उसने अपने साथी नागर के साथ मिलकर उसका रेप किया. इस मामले में पुलिस ने लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है और दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. अब मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मामले की आगे की जांच होगी.

करण ओबोरॉय के बाद करण वाही पर लगा गैंगरेप का आरोप, हुए गिरफ्तार

सलमान खान के कारण एकता कपूर ने अब तक नहीं की शादी

किसी सुपरस्टार से कम नहीं एकता कपूर का स्टारडम, कहते हैं टीवी की क्वीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -