भगत सिंह की भूमिका को निभाने के लिए बेहद उत्साहित हैं ये टीवी अभिनेता

टीवी के मशहूर अभिनेता करम राजपाल इन दिनों अपने नए शो 'चंद्रशेखर' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शो में वह स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह की भूमिका निभाएंगे जिसके चलते वह बेहद उत्साहित हैं. उनका कहना हैं कि इस भूमिका को वह अपनी पसंदीदा भूमिकाओं में से एक मानते हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करम राजपाल ने कहा कि मैं हमेशा से इस भूमिका को निभाना चाहता था और व्यक्तिगत तौर पर भी मैं उनके जीवन की यात्रा, संघर्ष और न्याय व देश की स्वतंत्रता में उनके योगदान से प्रभावित था. मैं जिस परिवार से हूं वहां भगत सिंह को भगवान से कम नहीं समझा जाता.

गौरतलब हैं कि करम राजपाल टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी सीरियल 'मेरे अंगने में' और 'नामकरण' के लिए पहचाना जाता हैं. करम ने स्टार प्लस पर आने वाले शो नामकरण में विद्युत नाम का नकारात्मक किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. बात करें करम राजपाल की निजी ज़िंदगी के बारे में तो इन दिनों वह शिवालिका ओबेरॉय को डेट कर रहे हैं. शिवालिका और करम करीब साल भर से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बता दे कि शिवालिका मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं.

ये भी पढ़े

इस दिन आॅफ एयर हो जाएगा टीवी शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी'

अपने 9 साल पुराने लव को वापस ला रही हैं एकता कपूर

'अंगूरी भाभी' बनने से पहले भी शिल्पा शिंदे ने इस शो में 'भाभी' बनकर जीता था सबका दिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -