बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार के कारण जॉनी लीवर की फिल्मों में हुई एंट्री
बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार के कारण जॉनी लीवर की फिल्मों में हुई एंट्री
Share:

बॉलीवुड सिनेमा जगत के जाने माने मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर आज भी प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। जॉनी के कॉमेडी के अंदाज को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। आज जॉनी लीवर अपना जन्मदिन मना रहे हैं। जॉनी लीवर का जन्म 14 अगस्त 1957 को आंध्र प्रदेश में एक क्रिश्चियन फैमिली में हुआ था। आपको बता दें कि जॉनी का पूरा नाम नाम जॉन प्रकाश राव जनुमाला है। जॉनी लीवर के जैसे कॉमेडी के अंदाज को आज तक कोई कॉपी नहीं कर पाया है। हिंदी फिल्म जगत में वैसे तो कई ऐसे स्टार हैं जो ऑडियंस को हंसाते हैं मगर जॉनी की कॉमिक टाइमिंग पर हर कोई फिदा है।

वही फिल्म जगत में आने से पहले जॉनी अपने पिता के साथ मुंबई की हिंदुस्तान लीवर कंपनी में कार्य किया करते थे। काम के समय वह अपने मित्रों के साथ जमकर कॉमेडी स्टाइल में मस्ती किया करते थे। तत्पश्चात, जॉन प्रकाश राव जनुमाला आहिस्ता-आहिस्ता अन्य कारखाने के व्यक्तियों तथा अफसरों के बीच लोकप्रिय हो गए यहीं उनको ‘जॉनी लीवर’ का नाम मिला था।

कारखाने में काम करने वाले जॉनी लीवर प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गए थे। यहीं से वह आहिस्ता-आहिस्ता स्टेज शोज भी करने लगे थे। ऐसे ही एक बार वह अपना कोई स्टेज शो कर रहे थे, जिसको देखने उस समय के अभिनेता सुनील दत्त भी गए हुए थे। यहीं सुनील की नजर जॉनी पर पहली बार पड़ी तथा वह उनकी नजरों में बस गए। फिर क्या था सुनील ने जॉनी लीवर को मूवी ‘दर्द का रिश्ता’ में पहला ब्रेक दिया था।

4 साल की उम्र में ही सुनिधि चौहान ने शुरू कर दिया गाना, 18 साल की उम्र में रचा ली थी शादी

'लव जिहाद' से जूझती हिन्दू लड़की की दर्दनाक कहानी, रिलीज़ हुआ ‘The Conversion’ का ट्रेलर

श्रीदेवी के लिए आयुष्मान खुराना ने गाया गाना, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -