ब्रूस ली के साथ काम करने वाले दिग्गज हॉलीवुड एक्टर का निधन
ब्रूस ली के साथ काम करने वाले दिग्गज हॉलीवुड एक्टर का निधन
Share:

अमेरिकी कलाकार और मार्शल आर्ट्स अभिनेता जॉन सेक्सन का निधन हो चुका है. वे 83 साल के थे. अभिनेता की वाइफ ने एक बयान में कहा कि जॉन की 83 साल की आयु में निमोनिया से हुई जटिलताओं की वजह से मौत हो गई है. उनके निधन के बाद हॉलीवुड में दुख की लहर व्याप्त हो गई है. 

छोटी सी उम्र में बनी ये सिंगर करोड़ो की मालकिन

60 साल के करियर में जॉन ने 200 से ज्यादा मूवी में कार्य किया है. सेक्सन को पश्चिमी और डरावनी मूवी में उनके जबदस्त अभिनय के लिए जाना जाता है. वह इन मूवी में हमेशा पुलिस अफसर और जासूसों का रोल अदा करते नजर आते थे.उन्होंने ब्रूस ली के साथ 'एंटर द ड्रैगन' में अभिनय किया और 1984 में A Nightmare on Elm Street में जबरदस्त अभिनय से लोगों का मनोरंजन किया.

फिल्म 'अवतार' के सीक्वल के लिए फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतजार

बता दे कि जॉन सेक्सन का जन्म 1935 में ब्रूकलिन, न्यूयॉर्क में हुआ था. उनका​ रियल नेम Carmine Orrico था. हाई स्कूल से स्नातक होने के पश्चात उन्होंने प्रसिद्ध अदाकारी कोच स्टेला एडलर से अभिनय की शिक्षा हासिल की. इसके शीघ्र बाद यूनिवर्सल स्टूडियो ने उन्हें एक प्रोजेक्ट के लिए अनुबंधित किया और उनका नाम बदलकर जॉन सेक्सन कर दिया. जॉन जूडो और कराटे में भी काफी कुशल थे.वह रॉक, प्रिटी बेबी (1956) और पोर्ट्रेट इन ब्लैक (1961), समर लव, दिस हैप्पी फीलिंग जैसी मूवी में नजर आए थे. The Appaloosa के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग कलाकार की श्रेणी में गोल्डन ग्लोब का नामांकन हासिल  हुआ था. उन्होंने 3 विवाह रचाए थे.

रीगिस फिबिन ने 88 वर्ष की आयु में ली अतिंम सांस, डोनाल्ड ट्रंप हुए भावुक

कुछ इस अंदाज़ में अपनी शादी की सालगिराह मानना चाहते है ये हॉलीवुड कपल

कोरोना महामारी के बीच इस बीमारी से जूझ रही है लिली रेनहार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -