इरफान की याद में इमोशनल हुआ यह डायरेक्टर

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना करने वाले इरफान खान इन दिनों गंभीर बीमारी कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका इलाज लंदन में चल रहा है। पूरा देश उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। यह खबर जैसे ही इंडस्ट्री में पता चली हर कोई इस न्यूज को सुनकर दंग रह गया था। पूरी इंडस्ट्री में गम की लहर दौड़ गई थी। इतना ही नहीं यह खबर सुनते ही शाहरूख ने इरफान को लंदन में स्थिति फ्लैट भी दे दिया। इसके बाद से इरफान अपनी फैमिली के साथ शाहरूख के फ्लैट में ही रूके हैं। इरफान की अब यह हालत देखकर डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया बहुत ज्यादा इमोशनल हो गए। 

गणेश पूजन को इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी 

जी हां, तिग्मांशु धूलिया ने इरफान को याद करते हुए बहुत बड़ी बात कही जिससे सुनने के बाद  हर कोई इमोशनल हो जाएगा। तिग्मांशु ने मीडिया से कहा कि, 'मैं बहुत कम लोगों से प्रभावित होता हूं लेकिन इरफान की बात अलग है।' उन्होंने मीडिया को बताया कि इस इंडस्ट्री में कई सारे अभिनेता हैं लेकिन उनके जैसा कोई नहीं। वह एक बेहतरीन एक्टर के साथ बहुत अच्छे इंसान भी हैं। हम दोनों में कई समानताएं हैं, हम दोनों की सोच बहुत मिलती है। अब वह बस ​जल्दी से ठीक होकर इंडिया आ जाएं। 

मीरा राजपूत के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनी मां

गौरतलब है कि इरफान ने ट्वीट कर अपनी गंभीर बीमारी की जानकारी दी थी। आखिरी बार वह फिल्म इंग्लिश मीडियम में दिखे थे। इसके बाद से वह बड़े पर्दे से दूर हैं। यह खबर भी आ रही है कि वह इस साल के आखिरी तक इंडिया लौट आएंगे और शूटिंग शुरू कर देंगे। आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनाली भी इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं। उनका ईलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

अभिषेक ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर हर कोई हो गया हैरान

इस वजह से बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा से की जा रही है नेहा पेंडसे की तुलना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -