गोविंदा ने बदला अपना लुक, देखकर नहीं होगा यकीन

गोविंदा ने बदला अपना लुक, देखकर नहीं होगा यकीन

कॉमेडी के किंग गोविंदा एक बार फिर बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं। जी हां उनके फैंस अब जल्दी ही उन्हें थियेटर में दखेंगे। हाल ही में गोविंद की अपकमिंग फिल्म 'रंगीला राजा' का पोस्टर रिलीज हो हुआ हैं। इस पोस्टर में गोविंदा एक बार फिर पुराने अंदाज में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी ने किया हैं। आपको बता दें कि पहलाज और गोविंदा की जोड़ी 25 साल बाद बार फिर से साथ में नज़र आएंगी।

'सुई धागा' के लिए ये काम भी किया वरुण धवन ने

पहलाज निहलानी की ये चौथी फिल्म है जो गोविंदा के साथ होगी। इससे पहले वह फिल्म इल्जाम, शोला और शबनम जैसी फिल्म प्रोड्यूस कर चुके हैं। अपकमिंग फिल्म में गोविंदा डबल रोल में कॉमेडी करते नज़र आएंगे। पहलाज निहलानी ने मीडिया को बताया कि इस फिल्म में गोविंदा एक अलग ही अंदाज में दिखेंगे। आपने इससे पहले गोविंदा को कभी भी इस किरदार में नहीं देखा होगा। इसमें गोविंदा अलग ही कॉमेडियन के रूप में नज़र आएंगे।

2021 तक सलमान इन फिल्मों से बॉक्स आॅफिस पर मचाएंगे धमाल 

इस फिल्म में गोविंदा के​ अलावा मिसिका चौरसिया,अनुपमा अग्निहोत्री और दिगांगना सूर्यवंशी नज़र आएंगी। आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस​ दिगांगना सूर्यवंशी टीवी शो 'वीरा' में नज़र आ चुकीं हैं। वह फिल्म 'फ्राइडे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं एक इवेंट में गोविंदा ने मीडिय को बताया कि भले ही इंडस्ट्री में उन्हें  फ्लॉप एक्टर के तौर पर देखा जाता हो लेकिन वह खुद को नहीं मानते हैं। खैर, उम्मीद करते है फैंस को गोविंदा की यह फिल्म जरूर पसंद आएंगी। 


बॉलीवुड अपडेट्स  

इस दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी को-एक्ट्रेस को किया था किस, फिल्म पाने के लिए हुईं थी गंजी

जाह्नवी में दिखी माँ की झलक, फोटो शूट हो रहा वायरल

इस फिल्म में 5 लुक में नज़र आएंगे सलमान