तो ये है गोविंदा का लकी नम्बर जिसकी वजह से चमकी उनकी किस्मत
तो ये है गोविंदा का लकी नम्बर जिसकी वजह से चमकी उनकी किस्मत
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा ने हाल ही में अपने लकी नंबर और उसके पीछे की कहानी के बारे में खुलासा किया है. गोविंदा ने इस बारे में बताया कि वह एक ही वक्त पर कई सारी फिल्में किया करते थे और किरदारों के बीच कभी कन्फ्यूज नहीं होते थे. गोविंदा ने इस बारे में कहा कि फिल्म 'हद कर दी आपने' में उन्होंने 14 किरदार निभाए थे. गोविंदा ने बताया कि 14 उनका लकी नंबर था.

मीडिया से बातचीत के दौरान गोविंदा ने कहा कि, "पहली तारीख जिस वक्त में शूटिंग कर रहा था वो 14 तारीख थी. 14 सालों तक मैं टॉप पर रहा और जब लोकसभा में आया तो वह 14वीं लोकसभा थी. सारे बुजुर्ग यही कह रहे थे कि गोविंद तुम यह लोकसभा कर लो यह 14वीं लोकसभा है." इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि उन्हें बुजुर्ग जो कुछ भी कह देते हैं वह कर जाते हैं फिर वह परवाह नहीं किया करते.

इसके बाद जब गोविंदा से ये पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात का पश्चाताप है कि वह राजनीति में गए? इसके जवाब में गोविंदा ने कहा कि राजनीति मुश्किल काम है. उन्होंने राजनीति को आसान काम नहीं बताया. गोविंदा ने आगे कहा कि, 'क्या आदमी दुनिया में आसान कामों के लिए ही जाना जाता है? मुझे उस वक्त बुजुर्ग लोग और सीनियर लोगों ने कहा कि यह 14वीं लोकसभा है और तुम कर लो गोविंद. एक तरह से देखा जाए तो धर्म-कर्म और उन सभी की ये आवाज थी कि आ जाओ, तो मैं आ गया.'

रिलीज़ से पहले ही विवादों के घेरे में फंसी मणिकर्णिका

'दिल क्या करे' की अपार सफलता के बाद AB's Cut ने रिलीज़ किया नया रीमिक्स गाना

पूनम पांडे की इन अश्लील तस्वीरों को देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -