बॉलीवुड को फिर बड़ा झटका, इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा
बॉलीवुड को फिर बड़ा झटका, इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

बॉलीवुड के लिए साल 2020 बहुत बुरा साबित हो रहा है. यह साल कई स्टार्स को अपने साथ ले जा रहा है. इसी बीच अब एक और बुरी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस दिव्या चौकसे ने कैंसर से जंग लड़ने के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ, हाल ही में दिव्या की कजिन सौम्या वर्मा और कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने दिव्या को श्रद्धांजलि दी है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि दोनों ने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए दिव्या के निधन की खबर के बारे में बताया है. जी दरअसल दिव्या की कजिन सौम्या वर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट लिख उन्हें याद किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih) on

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है- 'श्रद्धांजलि कुमारी दिव्या चौकसे. मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि मेरी कजिन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे निधन हो गया है. लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था. वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थी. उन्होंने कई सारी फिल्मों मे काम किया और सीरियलस में भी काम किया. सिंगिंग में भी उन्होंने अपना नाम कमाया. और आज वो हमें यूं छोड़कर चली गईं. ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति दे. R I P.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि दिव्या चौकसे मिस यूनिवर्स इंडिया रह चुकीं हैं. उनके निधन के बाद दिव्या की कजिन सौम्या वर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'जहां भी तुम हो...मुझे पता है कि पहले से ज्यादा खुश हो...तुझे मिस नहीं किया जाएगा दिव्या क्योंकि तुम उसके लिए बहुत अच्छी हो.... एक एक्टर, एक सिंगर, एक राइटर, एक बिजनेसवुमन, एक असली डीवा, चमकती रहना बहन, चमकती रहना. तुम्हारे आत्मा को शांति मिले.'

वहीं मरने से पहले दिव्या चौकसे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी पोस्ट कर लिखा था कि 'वे दुनिया छोड़कर जा रही हैं.' उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था- 'शब्द इस बात को जाहिर नहीं कर सकते जो मैं बताना चाहती हूं. लेकिन क्योंकि मुझे महीनेभर से ढेरों मैसेज आ चुके हैं तो समय आ गया है कि मैं आप सभी को बता दूं कि मैं अपनी मृत्युशैया पर हूं. खराब चीजें होती रहती हैं. मैं बेहद ताकतवर हूं. काश अगला जन्म बिना दिक्कतों वाला हो. प्लीज सवाल मत पूछना. बस मेरा भगवान जानता है कि मैं आप सभी से कितना प्यार करती हूं.' वैसे आप जानते ही होंगे दिव्या चौकसे ने कुछ म्यूजिक वीडियोज और टीवी शोज में काम किया. इसी के साथ वह एक बेहतरीन सिंगर भी रहीं थीं.

कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों पर सामने आया हेमा मालिनी का वीडियो

तारे गिन सॉन्ग के लिरिक्स लिखकर दिल बेचारा एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

सेलेब्स पर बरस रहा है कोरोना का कहर, 34 घंटों में 11 सेलेब्स कोविड पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -