अभिनेत्री से यौन उत्पीड़न के मामले में फ़से अभिनेता का बड़ा फैसला
अभिनेत्री से यौन उत्पीड़न के मामले में फ़से अभिनेता का बड़ा फैसला
Share:

मलयालम अभिनेता दिलीप पर अभिनेत्री के साथ योन उत्पीड़न का आरोप लगा है और इसी बीच  'एएमएमए' (मलयालम फिल्म उद्योग संघ) में वापसी के फैसले की निंदा की जा रही है . खासकर महिला आयोग ने इस फैसले की कड़ी आलोचना की है. वहीं राजनेता भी मामले पर राजनीती से परे हटकर इसकी निंदा कर रहे है. आरोपों के बाद पिछले साल फरवरी से ही अभिनेता को संस्था से भर का रास्ता दिखा दिया गया था. 

एएमएमए ने 24 जून को आरोपी अभिनेता दिलीप को वापस संगठन में शामिल करने का निर्णय लिया है. इसके विरोध में पीड़ित अभिनेत्री समेत तीन सदस्यों ने एएमएमए से इस्तीफा दे दिया. WCC सदस्यों का कहना है कि पहले एएमएमए ने पीड़ित अभिनेत्री का पूरा साथ देने का दावा किया था. लेकिन अब संस्था मे उनकी वापसी इस दावे को झुठला रही है. अभिनेता दिलीप को अभिनेत्री के अपहरण और यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया था उसके बाद उन्हें  बेल पर रिहा कर दिया था.

इस पूरे मामले पर अभिनेता दिलीप का दावा हे कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है जिसमें उनकी कोई भूमिका नहीं थी. अभिनेता ने कहा, "मै किसी भी संस्था में काम नहीं करना चाहता जब तक मैं फिल्म संघ के आगे निर्दोष साबित नहीं हो जाता.मै बहुत आभारी हु की एएमएमए ने मेरा पक्ष रखा और ये फैसला लिया.'' गौरतलब है कि 17 फरवरी 2017  को अभिनेत्री ने दिलीप जो तमिल और तेलुगू फिल्मों के अभिनेता है पर अपहरण के बाद कार में दो घंटे तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. 

मंदसौर की मासूम : मप्र में शिवराज मामा नहीं बचा पा रहे है बच्चियों की आबरू

मंदसौर रेप केस : मासूम के 2 घंटे में 3 ऑपरेशन हालत नाजुक

दिल्ली में विदेशी महिला को बनाया हवस का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -